• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

देश की संस्कृति को नहीं समझने वाले राजनीति क्या समझेंगे, कांग्रेस पर आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा हमला

Ayodhya. How will those who do not understand the culture of the country understand politics, Acharya Pramod Krishnam big attack on Congress - Ayodhya News in Hindi

अयोध्या। कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2029 में भी वह देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी 2029 में भी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने तीसरी बार पूर्ण आशीर्वाद दिया है और यह पूरे भारत को गौरवान्वित करने वाला क्षण है।

राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और उनके आसपास रहने वाले तमाम लोग ना भारत को समझते हैं और ना ही भारत की संस्कृति को समझते हैं। वो देश की राजनीति को क्या समझेंगे। इस बार के चुनाव में एनडीए को 292 सीटों पर जीत हासिल हुई है, जबकि कांग्रेस के खाते में सिर्फ 99 सीटें आई हैं। तो बताइए किस पार्टी को जीत हासिल हुई, क्या 100 सीट पाने वालों को बहुमत आया?

अयोध्या में भाजपा की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक पार्टी की हार-जीत अयोध्या की हार-जीत नहीं है। अयोध्या ना कभी हारी है ना कभी हारेगी, अयोध्या हार गई तो सनातन हार जाएगा और सनातन हार नहीं सकता। इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि राजनीतिक दल के कैंडिडेट का हारना या जीतना अयोध्या की हार-जीत नहीं है। अयोध्या हमेशा विजयी रही है और विजयी रहेगी।

बता दें, लोकसभा चुनाव में फैजाबाद सीट से भाजपा को हार का सामना करना पड़ा। इस सीट पर समाजवादी पार्टी के नेता अवधेश प्रसाद ने लल्लू सिंह को 50 हजार से ज्यादा वोटों से मात दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayodhya. How will those who do not understand the culture of the country understand politics, Acharya Pramod Krishnam big attack on Congress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayodhya, politics, acharya pramod krishnam, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ayodhya news, ayodhya news in hindi, real time ayodhya city news, real time news, ayodhya news khas khabar, ayodhya news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved