• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राहुल गांधी बोले- साबित कर दूंगा कि मोदी ‘चौकीदार’ नही ‘चोर’

Rahul Gandhi said, I will prove that Modi is not a  watchman thief - Amethi News in Hindi

अमेठी। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को एक बार फिर राफेल मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है। हम साबित कर देंगे कि मोदी चौकीदार नहीं चोर हैं। दो दिवसीय दौरे पर अमेठी आए राहुल गांधी ने सोशल मीडिया वॉलंटियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जो काम हैं, राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, इन सब में चोरी हुई है। एक-कर कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, वह चोर हैं। आपको याद है कि मोदी ने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नहीं देश का चौकीदार बनना चाहता हूं लेकिन खुद को देश का चौकीदार कहने वाले ने देश को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि जब अनिल अंबानी की कंपनी से डील कराई गई थी, तब उनकी कंपनी नहीं बनी थी। 10 दिन पहले कंपनी बनवाई गई और फिर भी उन्हें कॉन्ट्रैक्ट दिला दिया गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 126 राफेल विमान फ्रांस से खरीदने के लिए समझौता किया था। एक राफेल विमान की कीमत 526 करोड़ रुपए थी।

हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को उसका कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था जिससे युवाओं, इंजीनियरों को रोजगार मिलता। राहुल ने कहा कि देश के चौकीदार फ्रांस जाते हैं और वहां के राष्ट्रपति से सौदा होता है। मोदी कहते हैं कि एचएएल को छोडि़ए, अनिल अंबानी की कंपनी को राफेल विमान खरीदने का कॉन्ट्रैक्ट दे दो और उन्होंने 526 करोड़ रुपये के बजाय 1,600 करोड़ रुपये में राफेल विमान खरीदा। इधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्प्णी से अमेठी में हंगामा हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया जिस पर पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। भाजपाइयों ने अमेठी में प्रदर्शन करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी की। उन्हें वहां से हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।
-आईएएनएस



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi said, I will prove that Modi is not a watchman thief
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, amethi news, amethi news in hindi, real time amethi city news, real time news, amethi news khas khabar, amethi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved