• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पागल सियार का हमले में 2बच्चियों समेत आधा दर्जन घायल, गांव में दहशत का माहौल

half a dozen wounded including 2 children in the attack of mad sial in amethi - Amethi News in Hindi

अमेठी। यूपी के अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के राजापुर कौहार गांव में दहशत का माहौल है, गांव के लोगों का सड़क पर निकलना मोहाल है। वजह ये है के पागल सियार ने यहां आतंक मचा रखा है, जिसके हमले में दो बच्चियों समेत आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो चुके हैं।

गौरीगंज के राजापुर कौहार गांव का मामला

जानकारी के अनुसार गौरीगंज थाना अन्तर्गत राजापुर कौहार गांव में दो दिनों से लोगों ने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया है। दरअसल गांव के अंदर न जाने एक पागल सियार कहां से आ धमका जिसने कई ग्रामीणों पर हमला करते हुए उन्हें बुरी तरह जख्मी कर दिया।



इस वहशी जानवर के हमले में गांव निवासी राम नरेश यादव 45 गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उनके पैरों में काफी गहरा जख्म हुआ है। बताया जा रहा है कि राम नरेश ने जब खुद को बचाने की कोशिश किया तो उक्त जानवर ने उनके चेहरे पर भी खरोच मार दिया जिससे चेहरे पर भी जख्म आ गया। इनके अलावा गांव के ही नन्हे सिंह, रामपती पत्नी श्रीनाथ और शीतला अग्रहरि पुत्र राम चरन सहित घर मे मौजूद शालिनी 8 व संगीता 12 को भी पागल सियार ने अपना निशाना बनाया। जिससे ये सभी भी गंभीर रुप से घायल हो गये।



ग्रामीणों का कहना है कि अब तो घर के अंदर भी हमारे बच्चे सुरक्षित नही है, उधर सियार के काटने से घायल हुए व्यक्तियों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, तो दूसरी ओर पागल सियार से आजिज ग्रामीणों ने वन विभाग की बेरुखी से खफा होकर खुद मोर्चा संभाल लिया और इकठ्ठा होकर लाठी कुल्हाड़ी लेकर देर तक खोजबीन कर रहे लेकिन अब तक पागल सियार हाथ नही लगा है।



इस बाबत डीएम योगेश कुमार से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि घटना उनके संज्ञान में आई है, उन्होंने कहा कि वन विभा की टीम को निर्देशित कर दिया गया है। वहीं डीएम ने बताया कि फिलहाल घायल सभी व्यक्ति अब ठीक हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-half a dozen wounded including 2 children in the attack of mad sial in amethi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: half a dozen wounded, including 2 children, attack, mad sial, amethi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, amethi news, amethi news in hindi, real time amethi city news, real time news, amethi news khas khabar, amethi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved