• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी के मंत्री का दावा 2019 में शुरू हो जाएगा राम मंदिर निर्माण का काम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के एक मंत्री ने राम मंदिर निर्माण को लेकर बडा दावा किया है। योगी सरकार के मंत्री का दावा है कि 2019 में राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा। राम मंदिर निर्माण को लेकर बडा दावा करने वाले हैं योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह। सिद्धार्थनाथ सिंह का दावा है कि इलाहाबाद में लगने वाले अर्द्धकुंभ मेले से पहले अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर के निर्माण का काम शुरू हो जाएगा। मंत्री जी का कहना है कि वे यह दावा इसलिए कर रहे हैं क्योंंकी दूसरे पक्षों का रुख भी राम मंदिर निर्माण के लिए नरम पडने लगा है।

ऐसे में अब राम मंदिर निर्माण को लेकर सकारात्मक माहौल भी तैयार हो रहा है। ज्ञातव्य है कि सिद्धार्थनाथ सिंह उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं और योगी सरकार के आधिकारिक प्रवक्ता भी हैं। सिद्धार्थनाथ सिंह ने गुरुवार को हलाहाबाद में विश्व हिन्दू परिषद के ऑफिस में हुए एक कार्यक्रम में यह दावा किया। उन्होंने कहा कि हमेशा से ही राम मंदिर निर्माण बीजेपी के एजेंडे में रहा है और बीजेपी उससे कभी पीछे नहीं हटी है।

ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh minister Siddharth Nath Singh says Ram temple will be built before 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh minister siddharth nath singh, yogi adityanath, ram temple ayodhya, ram temple will be built before 2019 says yogi adityanaths minister, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved