• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इलाहाबाद: गणेश चतुर्थी पर संगम स्नान के लिए गये तीन दोस्त जमुना में डूबे

Three friends went to Sangam bath on Ganesh Chaturthi immersed at Jamuna in Allahabad - Allahabad News in Hindi

अमरीष मनीष शुक्ला, इलाहाबाद। गणेश चतुर्थी के पर्व पर इलाहाबाद में बड़ा हादसा हुआ है। संगम
स्नान करने गये तीन दोस्त यमुना नदी में डूब गये। हालांकि तीनों के शव अभी तक नहीं मिल सके है। माना जा रहा है कि तेज बहाव में शव दूर बह गया होगा। घटना के बाद से ही जल पुलिस गोताखोर के साथ शव तलाश रही है। लेकिन सफलता नहीं मिली है।


सूचना पर पहुंची दारागंज पुलिस ने पूछताछ के बाद उस स्कूटी को कब्जे में लिया है। जिससे तीनों संगम आये हुये थे। स्कूटी में रखे कपड़ों की तलाशी लेने पर दो युवकों के आधार कार्ड मिले। जिससे उनकी पहचान हुई। घटना की सूचना परिजनों को दे गयी है। डूबने वाले युवकों में दो ममेरे भाई और उनका एक दोस्त है।


दारागंज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया, की किटगंज थानाक्षेत्र में स्थित इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी सचिन (25) पुत्र अवध सिंह मोबाइल की दुकान चलाता है। अभी उसका ममेरा माई विकास (23) मुंबई से आया था। दोनों ने प्लान बनाया कि संगम स्नान के लिये चलते है। इनके साथ दोस्त शशांक यादव (21) भी स्कूटी से संगम गया। संगम में स्नान के दौरान शशांक गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। उसे बचाने में सचिन और विकास भी गहरे पानी में बढे। दोनों ने उसे बचा तो लिया। लेकिन कोई तेज बहाव के चलते बाहर नहीं निकल पाया। चीख-पुकार के बाद जब तक मदद पहुंची।
तीनों डूब चुके थे। सचिन की 3 साल पहले शादी हुई थी उसका दो साल का एक बच्चा भी है। विकास मुंबई में काम करता है । जबकि शशांक बीए में पढ रहा है।



दारागंज इंस्पेक्टर कमलेश कुमार सिंह ने बताया,तीनों युवक आज सुबह करीब 6:30 से 7:00 बजे के बीच बाइक से संगम पर नहाने पहुंचे थे। वे आपस में पानी के अंदर खेल रहे थे, इसी दौरान शशांक गहराई में चला गया और डूबने लगा।


उसे डूबता देख सचिन और विकास बचाने को दौड़े। पास देखकर शशांक उनसे लिपट गया, लेकिन दोनों शशांक को निकाल नहीं पाए और खुद भी डूब गए।घाट पर मौजूद तीर्थ पुरोहितों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर दारागंज पुलिस, जल पुलिस और गोताखोर पहुंचे। फिलहाल तीनों लड़कों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three friends went to Sangam bath on Ganesh Chaturthi immersed at Jamuna in Allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: three friends, sangam bath, ganesh chaturthi, immersed at jamuna, allahabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved