• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सनकी आशिक ने एकतरफा प्यार में युवती को चाकूओं से गोदा

इलाहाबाद। इलाहाबाद में एक बार फिर इश्क की सनक में प्रेमी ने खौफनाक कदम उठा लिया। युवती से एक तरफा प्रेम में डूबे सिरफिरे आशिक ने युवती को चाकुओं से गोद डाला। युवती की मदद के लिये मां दौड़ी तो उस पर भी वार कर दिये। गुहार सुनकर परिजन व पड़ोसी दौड़े तो रात के अंधेरे का फायदा उठाकर युवक भाग निकला। मामले में आरोपी व उसके तीन साथियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने छापेमारी की तो सभी घर छोड़कर भाग निकले।

लड़कर बचाई जान
मामला इलाहाबाद के थरवई श्रम चंडी गांव का है। यहां रविवार रात लगभग 2 बजे धीरेंद्र नाम के युवक ने, बीए में पढने वाली छात्रा अंजना के घर धावा बोल दिया। बिस्तर पर सो रही अंजना पर उसने चाकू से वार किया तो वह दर्द से चीख पड़ी। आवाज सुनकर बगल में सो रही मां भी उठ गयी। मां बेटी, सनकी धीरेंद्र से जान बचाने के लिये भिड़ गई। मदद की गुहार दोनों लगाने लगी लेकिन सनकी बार-बार वार करता रहा। जब घर के बाहर पड़ोसियों में हलचल हुयी तो धीरेंद्र को बाहर खड़े दोस्तों ने भागने के लिये आवाज दी। जिसके बाद सभी अंधेरे में भाग निकले।

एक तरफा प्यार की कहानी
संजय पाल की चार बेटियों में सबसे छोटी बेटी अंजना बीए की पढाई कर रही है। गांव का धीरेंद्र उसे आये दिन परेशान करता था। कई बार उसने अंजना से प्रेम प्रस्ताव रखा। जिस पर अंजना ने उसे कड़ी फटकार लगाई थी और परिजनों को जानकारी दे दी। लेकिन धीरेंद्र का इश्क पागलपन में बदलने लगा। वह हर कीमत पर अंजना को पाने के लिये धमकी देने लगा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-lover attack on girl in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lover, attack, girl, allahabad, crime, police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved