• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सीएम साहब ! यह देखिये बारिश में आपका थाना डूब रहा है...

इलाहाबाद। अजी! यूपी का थाना डूब रहा है। वर्दी वालों को मदद चाहिये। आप चौकिये नहीं। यह हकीकत है। इलाहाबाद के हंडिया थाने में दफ्तर से लेकर लाॅकअप और आवास से लेकर परिसर तक पानी ही पानी है। हालात ये हैं कि थाने से पुलिस निकल नहीं सकती और जनता पहुंच नहीं सकती। थाने में जगह नहीं कि अशांति फैलाने वालों को लाॅकअप में डाला जा सके। यानी कानून व्यवस्था बारिश के भरोसे है। अगर पानी यूं ही बरसता रहा तो इलाहाबाद बुलाई गई एनडीआरएफ की टीम को बचाव एवं राहत अभियान यहीं से शुरू करना पड़ेगा।

अभी गत दिनों लखनऊ से जल भराव की कयी तस्वीरें सामने आयी थी। तो लोगों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किये थे। लेकिन अब इलाहाबाद से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं। उस पर तो कोई जवाब भी देने को तैयार नहीं है। बता दें कि इलाहाबाद में गंगा जमुना के बढते जल स्तर से बाढ को लेकर हाई अलर्ट जारी हुआ है। लेकिन जिले के हंडिया इलाके में तो वर्दीधारियों के लिये आपात काल से हालात हैं। यहां बारिश ने ही नदी का रूप अख्तियार कर लिया है और पूरा हंडिया थाना परिसर ही जलमग्न है। थाने के लाॅकअप से लेकर कार्यालय में पानी घुस गया है। दारोगा जी को बैठने की जगह नहीं मिल रही। तो फरियादी थाने नहीं पहुंच पा रहे। कभी मेज इस कोने से उस कोने खसकायी जा रही है तो कभी मेज के उपर पैर रखकर खुद को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

आश्चर्य की बात यह है कि यह सब तब हो रहा है जब लाखों रुपये जल निकासी पर खर्च हो रहे हैं। करोड़ों रुपये से नाली-नाले बन रहे हैं। लेकिन चंद घंटे की बरसात भी सरकारी व्यवस्था नहीं झेल पा रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Handiya Police Station is drowning in the rain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: handiya police station, thana drowning in the rain, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved