• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रयागराज एअरपोर्ट पर हिरासत में लिए गए पूर्व IAS, आर्टिकल 370 हटाने पर किया था सरकार का विरोध

प्रयागराज। केरल के पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथन के प्रयागराज में एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्हें हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। गोपीनाथन शनिवार को दिल्ली से यहां नागरिकता बचाओ, संविधान बचाओ, लोकतंत्र बचाओ के मुद्दे पर अखिल भारतीय जनवादी मंच द्वारा आयोजित दो घंटों की संगोष्ठी को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

गोपीनाथन द्वारा उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकलने से रोकने के बारे ट्वीट करने के बाद उन्हें हिरासत में लिए जाने की बात प्रकाश में आई। पूर्व आईएएस अधिकारी ने कहा कि मेरे फ्लाइट से निकलकर निकास की ओर जाते ही दस पुलिसकर्मी मेरे पास आए और मुझसे मेरी पहचान पूछी। जब मैंने उन्हें अपना नाम बताया तो वे मुझे वीआईपी लाउंज में लेकर गए और इसके बाद वहां से मुझे किसी सिक्योरिटी कमरे में ले जाया गया।

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने मुझे इलाहाबाद से रवाना होने के बाद की मेरी योजनाओं के बारे में पूछा और जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे शनिवार की रात को दिल्ली से बोकारो के लिए फ्लाइट लेनी है, तो उन्होंने मुझे वापसी की उड़ान से दिल्ली भेज दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ex-IAS officer Kannan Gopinathan detained at Prayagraj airport
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ex-ias officer kannan gopinathan, prayagraj airport, ex-ias officer detained, article 370, kannan gopinathan, allahabad, bokaro, jammu and kashmir, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved