• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दंपत्ति हत्याकांड में खुले कई राज, 4 हिरासत में

diclose murder case 4 detained in allahabad - Allahabad News in Hindi

अमरीष मनीष शुक्ल ,इलाहाबाद। बड़गांव पुलिस चौकी के पास हुई दंपत्ति हत्याकांड में पुलिस के हाथ कई राज लगे हैं। जिसमे हत्या का कारण जमीनी विवाद के साथ राजनैतिक भी है। अब तक पुलिस ने एक डाक्टर, एक टीचर समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है और एक सपा नेता की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश जारी है।

फिलहाल अपना दल की मण्डल अध्यक्ष संतोषी देवी और उनके पति जितेंद्र कुमार पटेल की हत्या के तार ब्लाक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव से उपजे विवाद से भी जुड़े हैं।

पुलिस जांच में संतोषी के कमरे में खून के छीटे मिलने पर पड़ताल शुरू हुई। तो संदूक के नीचे छिपाया गया गड्ढा मिला। गड्ढे में दारू व बीयर की खाली बोतल भी पाई गई है ।पुलिस के अनुसार हत्यारों ने संतोषी देवी और उनके पति जितेंद्र की हत्या घर के अंदर कमरे में की थी। फिर जमकर शराब पीने के बाद शव घर के पीछे बिस्तर लगाकर लिटा दिया गया था। फोरेंसिक टीम ने गड्ढे से मिट्टी जांच के लिए ली है और पड़ताल जारी है।
हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी क्राइम ब्रांच ने कई लोगों को उठाया और पूछताछ कर कड़ियां जोड़नी शुरू कर दी है।

हत्या की कहानी एक शिक्षक, एक डीजे संचालक, एक डॉक्टर समेत एक कद्दावर सपा नेता के इर्द गिर्द घूमती नजर आ रही है। हालांकि पुलिस अभी तक सपा नेता तक नहीं पहुंच सकी है।

दरअसल काॅल डिटेल में ये सारे लोग मृतक संतोषी देवी और उसके पति जितेन्द्र पटेल से जुड़े हैं। हर कोई इनसे किसी संबंध से इन्कार करता रहा। लेकिन काॅल डिटेल ने इनके झूठ का पर्दाफाश कर दिया है। हिरासत में आये डाक्टर की तो हत्या वाले दिन शाम साढ़े सात बजे भी संतोषी के नंबर पर बात हुई है।

पुलिस ने बताया कि 6 माह पहले एक डीजे संचालक के अवैध निर्माण की शिकायत जीतेन्द्र ने डीएम से की थी। इसे लेकर काफी तनातनी चल रही थी । जबकि मऊआइमा के ब्लाक प्रमुख के विरूद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिये संतोषी पर जबरदस्त दबाव बनाया जा रहा था। दबाव बनाने वाला सपा नेता जिला पंचायत सदस्य है और घटना के बाद से पुलिस को उसकी तलाश है। क्योंकि सपा नेता ने संतोषी के मायके तक में धमकी दी थी । इसलिये उस पर शक गहरा है।

काॅल डिटेल से पता चला कि घटना वाले दिन दंपत्ति ने अपने दोनों बेटों से फोन पर बात की थी। रात साढ़े 9 बजे के बाद दोनो काॅल किये गये थे।


बता दें कि दंपत्ति के दो बेटे है। बड़ा बेटे अंशुमान मान्धाता प्रतापगढ में रहता है। जबकि महेन्द्र इलाहाबाद के एक हॉस्टल में रह कर पढाई कर रहा है। पूछताछ के दौरान हिरासत में आए शिक्षक ने कुछ घरेलू राज भी खोले है। फिलहाल पुलिस गुत्थी सुलझाने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-diclose murder case 4 detained in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: diclose, murder case, 4 detained, allahabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved