• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हाईस्कूल की छात्रा से कराई उठक-बैठक, टूट गये ऑपरेशन के टांके

broken operation stitches to teacher punnish girl student in allahabad - Allahabad News in Hindi

अमरीष मनीष शुक्ला, इलाहाबाद। इलाहाबाद में एक बार फिर टीचर का क्रूर चेहरा सामने आया है। गुस्से से तमतमायी टीचर ने हाईस्कूल की छात्रा से इतनी उठक-बैठक करा दी कि छात्रा के ऑपरेशन के टांके टूट गये। छात्रा चीखते चिल्लाते हुये जब बेहोश हो गई तो स्कूल में हड़कम्प मच गया। सूचना पर परिजन स्कूल पहुंचे और हंगामा कर दिया। पुलिस भी पहुंच गई। छात्रा की हालत बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।


टांके देखकर भी नहीं पसीजा दिल
अभी कुछ दिन पहले ही इलाहाबाद सेंट जोसेफ स्कूल में डंडे से पीटने पर एक छात्र की आंख फूट गयी थी। जिसके बाद खूब बवाल मचा था। टीचर स्कूल छोड़कर भाग निकले थे। लेकिन उस घटना से सबक लेने की कौन कहे फिर से अमानवीय हरकत ने एक छात्रा की जिंदगी से खिलवाड़ कर दिया है। इस बार घटना प्रयाग महिला विद्यापीठ में हुई है। शहर केबाबा जी का बाग निवासी रज्जन प्रसाद की बेटी आकांक्षा कंपनी बाग के सामने एल्गिन रोड स्थित प्रयाग विद्यापीठ में हाईस्कूल की छात्रा है। अभी कुछ दिन पहले आंकाक्षा के अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था। जिसके चलते वह स्कूल नहीं जा पा रही थी।

सोमवार को वह कालेज गयी तो शिक्षिका ने तो पहले बिना कुछ जाने कालेज न आने पर लताड़ लगाई। फिर गुस्से से आग बबूला होकर उठा बैठक की सजा सुना दी। अकांक्षा ने बताया कि उसका ऑपरेशन हुआ है। वह उठा बैठक नहीं कर सकती। इस पर टीचर और भड़क गयी। अकांक्षा ने दो बार उठा बैठक की और रोने लगी। उसने टीचर को अपना ऑपरेशन का घाव व टांके दिखाये। लेकिन महिला टीचर का का दिल नहीं पसीजा। शिक्षिका के दबाव और फटकार पर आखिरकार फिर से आकांक्षा ने उठक-बैठक शुरू की । इस पर उसकेऑपरेशन के टांके टूट गए। वह दर्द से छटपटाते हुये जमीन कर गिर गई । उसकी दर्द भरी चीख सुनकर क्लास की छात्राएं भी घबराकर रोने लगीं। अचानक से कालेज में भूचाल आ गया और बखेड़ा खड़ा हो गया।

नहीं हुई कार्रवाई
पिता रज्जन ने बताया कि सिविल लाइंस थाने की पुलिस पहुंचने के बाद मामला बढ गया। छात्राओ ने कार्रवाई की मांग की। लेकिन प्रधानाचार्य और दूसरी शिक्षिकाओं ने हाथ जोड़कर माफी मांगनी शुरू कर दी और पिता से पुलिस कार्रवाई नहीं कराने का अनुरोध किया। इस पर रज्जन ने पुलिस कार्रवाई नहीं की। छात्रा का इलाज प्रधानाचार्य द्वारा कराया गया। प्रधानाचार्य द्वारा शिक्षिका को कॉलेज से चेतावनी दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-broken operation stitches to teacher punnish girl student in allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: broken operation stitches, teacher punnish girl student, crime in allahabad, education news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved