• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अयोध्या के संत टीवी पर चर्चा के दौरान टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार

Ayodhya saint arrested for comment during discussion on TV - Allahabad News in Hindi

अयोध्या। महंत परमहंसदास को नृत्य गोपाल दास के नाराज समर्थकों द्वारा घेरे जाने के बाद गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। परमहंसदास ने टीवी चैनल पर बहस के दौरान राम जन्मभूमि न्यास के प्रमुख महंत नृत्य गोपाल दास पर अपमानजनक टिप्पणी की थी।

नृत्य गोपाल दास के शिष्य आनंद दास ने कहा कि परमहंसदास अज्ञानी व मूर्ख हैं। उन्होंने परमहंसदास की टीवी चैनल पर टिप्पणी को अनुचित बताया और कहा कि उनके बयान से अज्ञानता का आभास होता है।

परमहंसदास के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। परमहंसदास के आवास के बाहर नृत्य गोपाल दास के समर्थक जुटना शुरू हो गए। इस दौरान पुलिस ने मामले में दखल दिया और हालात के बिगड़ने से पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

परमहंसदास को बीते साल भी गिरफ्तार किया गया था, जब उन्होंने मंदिर का निर्माण जल्द से जल्द नहीं करने को लेकर अपनी बलि देने की धमकी दी थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayodhya saint arrested for comment during discussion on TV
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: arrested, paramhansadas, tv channel, mahant nritya gopal das, derogatory remarks, ayodhya, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved