• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इलाहाबाद में अपना दल की नेता और उनके पति की हत्या

apna dal leader and his husband murder in Allahabad - Allahabad News in Hindi

अमरीष मनीष शुक्ला , इलाहाबाद। इलाहाबाद में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात हुई है। सोरांव इलाके में राजनैतिक दंपत्ति की सिर कूचकर नृसंश हत्या कर दी गई है । बता दें कि अपना दल एस के स्थानीय कद्दावर नेता पति - पत्नी की खून से लथपथ लाश उनके बिस्तर पर मिली है । मौके पर भारी भीड़ जुटी हुई है। बिगड़ते हालात को कई थानों की फोर्स ने काबू में किया हुआ है।

मामला सोरांव थाना क्षेत्र के बड़गांव पुलिस चौकी है। वारदात पुलिस चौकी से महज दो सौ मीटर दूर स्थित घर में हुई है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस के अनुसार दुकान पर सामान खरीदने का विवाद सामने आया है। जिसमे रंजिशन हत्या की बात कही जा रही है। फिलहाल मौके पर अपना दल के बड़े पदाधिकारी मौके पर पहुंच चुके है। पुलिस अधिकारी लगातार बातचीत कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने का प्रयास कर रहे हैं।


सोरांव के कुरगांव निवासी जितेंद्र पटेल मौजूदा समय में बीडीसी सदस्य थी। जबकि उनकी पत्नी संतोषी अपना दल एस की मण्डल अध्यक्ष थी। दोनों का पार्टी में स्थानीय नेतृत्व का कद काफी बड़ा था। यह सोरांव की बड़गांव पुलिस चौकी महज दो सौ मीटर दूर पडिला रोड कलन्दरपुर में स्थित घर में अपने दो बच्चों के साथ रहते थे। रात में भोजन के बाद घर के पीछे नीम के पेड़ के नीचे सो रहे थे।।
पुलिस के अनुसार रात में धारदार हथियार व ईंट पत्थर से सिर व शरीर पर ताबड़तोड़ वार कर निर्दयता से हत्या कर दी गई । सुबह घटना के बाद अपना दल (एस) के नेताओं समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता का आक्रोश भी देखने को मिला। पुलिस बल तैनात है।

घटना की सूचना पर अपना दल एस के जिला अध्यक्ष बाबूलाल पटेल महासचिव प्रीतम पटेल,राष्ट्रीय सचिव जवाहर लाल पटेल व पूर्व जिला अध्यक्ष रामलखन पटेल मौके पर पहुंच चुके थे। इनका कहना है कि अगर पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा नहीं किया था तो प्रदर्शन किया जाएगा। मृतक आश्रित बच्चों के लिये भी मुआवजे की मांग की गई है। याद दिला दे कि बीते पखवारे प्रतापगढ में एक अद नेता के बेटे की भी हत्या हुई थी। वहां जमकर हंगामा हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-apna dal leader and his husband murder in Allahabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apna dal, leader, his husband, murder, allahabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved