• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक थप्पड़ के बदले अपना दल नेत्री की पति समेत हुई थी हत्या

apna dal leader and his husband murder case solve by Allahabad police - Allahabad News in Hindi

अमरीष मनीष शुक्ल,इलाहाबाद।संगम नगरी इलाहाबाद में हुई अपना दल की मण्डल अध्यक्ष व बीडीसी सदस्य संतोषी देवी की पति समेत हत्या का राज खुल गया है। एक थप्पड़ की कीमत संतोषी ने चुकाई थी। हत्यारे ने एक थप्पड़ मारने का बदला लिया था और अपने दोस्तों संग मिलकर पति पत्नी को धारदार हथियार से काट डाला था। इतना ही नहीं हत्या के पहले संतोषी की आबरू भी लूटी गई थी। पुलिस लाइन में मीडिया के सामने हत्यारे शिक्षक दिनेश प्रताप सिंह उर्फ दिनेश पासी को पेश करते हुये एसपी क्राइम ब्रजेश मिश्र ने बताया कि संतोषी ने दिनेश को थप्पड़ मारा था। उसी का बदला लेने के लिए दिनेश ने प्लान बनाया। अपने साथी के साथ पहले पति की हत्या की और फिर बेहोशी हालत में संतोषी से गैंगरेप किया गया।

जिस स्कूल में दिनेश पढ़ाता था उस स्कूल की महिला रसोइए ने घटना का पूरा राजफास किया है। हालांकि अभी दिनेश का साथी धर्मेंद्र पुलिस की पकड़ से दूर है। जबकि महिला रसोइया अब सरकारी गवाह बन चुकी है।

पुलिस के अनुसार दिनेश का संतोषी से घरेलू संबंध था। घर आना-जाना और रुकने से लेकर दिनेश संतोषी के घर न रहने पर सुरक्षा की जिम्मेदारी भी निभाता था। दिनेश की पत्नी उसे छोड़कर काफी पहले मुंबई जा चुकी थी तो उसने अपने स्कूल में विधवा रसोइया रेशमा ( नाम बदला हुआ) से प्रेम संबंध बना लिया था। दोनों अक्सर संतोषी के घर पर उस वक्त मिलते जब संतोषी कहीं गयी हुई होती थी।

16 अगस्त की रात यानी कत्ल वाली रात दिनेश ने रेशमा को कई बार फोन कर बुलाया, लेकिन संतोषी के डर से रेशमा नहीं आई, क्योंकि संतोषी ने रेशमा कई बार फटकार लगाई थी। दिनेश ने खूब जमकर शराब पी और फिर गुस्से में कयी बार रेशमा को फोन कर आने का दबाव डाला। जब रेशमा नहीं आई तो दिनेश ने सारा गुस्सा संतोषी पर उतारा और गालियां देने लगा। इस पर संतोषी ने दिनेश को थप्पड़ जड़कर बेइज्जत किया और फटकार लगाकर घर से निकाल दिया ।

यह थप्पड़ दिनेश के पुरूषत्व को चैलेंज कर गया, उसने फोन कर अपने दोस्त धर्मेंद्र को बुलाया । भोर में संतोषी और जितेंद्र जब घर के पीछे चारपाई पर सो रहे थे तब उन पर रंभे से हमला किया गया।
पुलिस के अनुसार जितेंद्र की हत्या के बाद दिनेश ने बेहोश संतोषी के साथ रेप किया और फिर उसे भी मार दिया। मेडिकल जांच में संतोषी के कपड़ों और शरीर से मिले साक्ष्यों से रेप की पुष्टि हुई है। घटना के दूसरे दिन दिनेश ने रेशमा से सारी बात बताई और आत्महत्या करने की बात कहकर गायब हो गया।

पुलिस ने दिनेश से कई बार पूछताछ की, लेकिन ठोस सुबूत नहीं होने की वजह से उसे छोड़ दिया गया। लेकिन जब दिनेश की फोन कॉल डिटेल खंगाला गयी तो रेशमा का नाम सामने आया। कड़ाई से पूछताछ के बाद रेशमा ने सारा राज उगल दिया। अब रेशमा सरकारी गवाह बन चुकी है और दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-apna dal leader and his husband murder case solve by Allahabad police
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: apna dal leader and his husband murder case solve by allahabad police, up police, allahabad police, up crime story, apna dal leader muder case solve, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved