• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP : बहरिया थाने के लॉकअप से सात अपराधी फरार, प्रशासन में हड़कंप

allahabad seven prisoners flee from police station lock up of prayagraj district - Allahabad News in Hindi

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बहरिया थाने की लॉकअप से सात अपराधी फरार हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक अपराधी लॉकअप में सेंध लगाकर फरार हुए हैं। घटना के बाद कई घंटों तक पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की। लेकिन जब पास के ही ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया, तब जाकर पुलिस की पोल खुली। फरार सातों आरोपियों पर गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। पांच कैदियों पर हत्या तो दो कैदियों पर लूट और छिनैती का मामला दर्ज है।

कैदियों के फरार होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जिले के एसपी क्राइम ने बताया है कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी फूलपुर को सौंपी गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एसएसपी की ओर से कार्रवाई की जाएगी।

थाने की लॉकअप से कैदियों के भागने का ऐसा मामला हाल फिलहाल में पहली बार आया है। इसी साल के जनवरी महीने में प्रयागराज की ही नैनी सेंट्रल जेल से कैदी के फरार होने का मामला सामने आया था। सेंट्रल जेल नैनी की हाई सिक्योरिटी वाली बैरक में कैद कुख्यात अपराधी बंदी भगंते रात को फरार हो गया। सुबह जब कैदियों को गिनती हुई तो जेल प्रशासन में खलबली मच गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-allahabad seven prisoners flee from police station lock up of prayagraj district
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: allahabad news, prisoners flee from police station lock up, prayagraj district, india news, india news in hindi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved