• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अपने पसंद के लडके से शादी करने पर पिता ने आशीर्वाद देने की बजाय की हत्या

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj)में अपने पसंद के लड़के से शादी करने पर लडकी के पिता ने उसे मौत की नींद सुला दिया। एक बेटी को ऑनर किलिंग (honor killing)का शिकार होना पड़ा। उसका कसूर यह था कि उसने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ अपने पसंद के लडके से शादी की थी। बेटी की हत्या के मामले में पिता जेल में चला गया है, जबकि घर में मौजूद मां व छोटा भाई ज़िंदगी खत्म होने के बाद भी इस बेटी को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

प्रयागराज के नुमाया डाही गांव (Numaya Dahi village )की रहने वाली मीनाक्षी चौरसिया अब इस दुनिया में नहीं रही। मुम्बई के घाट कोपर इलाके में तीन दिन पहले चाकुओं से ताबड़तोड़ हमले कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। मुंबई पुलिस ने गर्भवती मीनाक्षी के क़त्ल का खुलासा करते हुए इसे आनर किलिंग का मामला बताया।

पुलिस ने बताया कि मीनाक्षी अपने पड़ोस में रहने वाले बृजेश नाम के युवक से प्रेम करती थी। दोनों एक ही जाति के थे, लेकिन इसके बाद भी मीनाक्षी के परिवार वाले उसकी शादी बृजेश से करने को तैयार नहीं थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-honor killing:prayagraj father brutally murdered his daughter was angry with love marriage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crime, honour killing, prayagraj, uttar pradesh, love marriage, crime news in hindi, crime news, allahabad news, allahabad news in hindi, real time allahabad city news, real time news, allahabad news khas khabar, allahabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved