• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मासूम से दरिंदगी : अलीगढ़ क्षेत्र में चाक-चौबंद व्यवस्था, इंटरनेट पर रोक

अलीगढ़। यहां के टप्पल कस्बे में ढाई साल की बच्ची की हत्या के मामले ने उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरे देश को हिलाया हुआ है। लोगों में इस घटना पर जबरदस्त आक्रोश है। वे आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं। घटना की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय प्रशासन कोई कोताही नहीं बरतना चाहता है।

ऐसे में यहां किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से बचने के लिए चाक-चौबंद व्यवस्था है। प्रशासन ने भारी पुलिस और अर्धसैनिक बल लगा रखा है। सोमवार को खैर तहसील में देर रात तक इंटरनेट सेवाएं भी रोक दी गई। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने यह आदेश दिया। पूरे टप्पल में धारा-144 लगाई गई है।

जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के बाद कुछ शरारती तत्व अफवाह फैला रहे हैं और फेक वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसी पोस्ट इलाके का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ सकती हैं। अलीगढ़ पुलिस ऐसी सभी पोस्ट पर कड़ी नजर रख रही है और अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेगी। रविवार को भी पुलिस ने कोई ढिलाई नहीं बरती।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-minor murder in Aligarh : Section 144 imposed, heavy police deployed in city
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minor murder, aligarh, section 144 imposed, heavy police deployed, tappal, lucknow, police, yogi adityanath, uttar pradesh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved