• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने वाली पूजा और उसका पति गिरफ्तार

अलीगढ़। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारने के आरोप में अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय और उसके पति अशोक पांडेय को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उन्हें पकडऩे के लिए एक हफ्ते से संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी और उसे मंगलवार को सफलता मिली।

गौरतलब है कि 30 जनवरी को शहीद दिवस (महात्मा गांधी की पुण्यतिथि) के मौके पर इन दोनों ने कुछ साथियों के साथ गांधीजी की हत्या का सीन दोहराया था। इसके लिए उन्होंने एक पुतले पर गांधीजी का पोस्टर लगाया और फिर उस पर टॉय पिस्टल से गोलियां चलाई थीं।

यह वीडियो वायरल हो गया जिसमें गांधीजी के लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्द भी सुने जा सकते हैं। विडियो सामने आने के बाद अलीगढ़ के गांधीपार्क थाने में पूजा व अशोक सहित 12 जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। अब तक आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahatma Gandhi portrait killer Pooja Shakun Pandey and her husband arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahatma gandhi, pooja shakun pandey, husband arrested, uttar pradesh, video viral, mahatma gandhi portrait, nathram godse, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved