• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले कोई बयान देना उचित नहीं : कल्याण सिंह

अलीगढ़। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने सोमवार को यहां कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई रिटायरमेंट से पहले अयोध्या विवाद पर फैसला देंगे और उससे पहले इस मुद्दे पर किसी भी पक्ष की तरफ से कोई बयान दिया जाना उचित नहीं है।

कल्याण सिंह ने यहां पर पत्रकारों से बातचीत में कहा, राम मंदिर को लेकर सभी सुनवाई पूरी हो चुकी है। अब निर्णय में ज्यादा समय नहीं लगेगा, क्योंकि भारत के प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई 17 नवंबर को रिटायर हो रहे रहे हैं और उससे पहले ही वे राम मंदिर मामले पर निर्णय सुनाएंगे।

अब क्या निर्णय देंगे यह तो तभी पता चलेगा, आज इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। कल्याण ने कहा, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि सभी को सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का इंतजार करना चाहिए और किसी भी पक्ष की ओर से उससे पहले कोई भी बयान दिया जाना उचित नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ayodhya case : Kalyan Singh says matter before court, inappropriate to comment about this
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ayodhya case, kalyan singh, supreme court, former up cm kalyan singh, bjp senior leader kalyan singh, uttar pradesh, former governor kalyan singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved