• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आतंकी मन्नान वानी के शोक में शामिल होने जा रहे 9 छात्रों पर कार्रवाई

aligarh news : Aligarh Muslim University took action against 9 students - Aligarh News in Hindi

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) ने जम्मू-कश्मीर में मारे गए आतंकवादी मन्नान बशीर वानी के शोक में बैठक करने जा रहे नौ छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की है। वानी आतंकवादी संगठन में शामिल होने से पहले पीएचडी का छात्र था। उसे कुपवाड़ा जिले में सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

एएमयू के अधिकारी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के छात्रों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं। एएमयू मीडिया मामलों के प्रमुख प्रोफेसर एस किदवई ने आईएएनएस को बताया कि जांच समिति को 72 घंटे में अपनी रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है।

किदवई ने कहा कि एएमयू में राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुछ छात्रों ने वानी के समर्थन में अवैध तरीके से इकट्ठा होने की कोशिश की थी, लेकिन उन्हें हटा दिया गया। बाद में नौ छात्रों की पहचान की गई और उन्हें अपने कृत्य के लिए कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-aligarh news : Aligarh Muslim University took action against 9 students
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aligarh news, aligarh muslim university, action against students, terrorist mannan bashir wani, aligarh hindi news, aligarh latest news, uttar pradesh hindi news, अलीगढ़ समाचार, उत्तर प्रदेश, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय, आतंकवादी मन्नान बशीर वानी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved