• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

अलीगढ़ मर्डर केस : मासूम की हत्या पर आक्रोश, महापंचायत रद्द, पुलिस तैनात

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या कर दी गई। मासूम बच्ची का क्षत-विक्षत शव देख पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें मुख्य आरोपी जाहिद, उसकी पत्‍नी शगुफ्ता, भाई मेहंदी हसन और असलम शामिल हैं।

ढाई साल की इस बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए पूरा देश उठ खड़ा हुआ है। कहीं कैंडल मार्च निकाला जा रहा है तो कहीं पुलता फूंका जा रहा है। कहीं लोग अनशन पर बैठे हैं तो कहीं प्रतीकात्मक फांसी लगाकर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर ढाई साल की मासूम बच्ची को कोई गला दबाकर मार कैसे सकता है। हर तरफ आक्रोश है, हर तरफ गुस्सा है।

रौंगटे खड़े करने देने वाली वारदात के खिलाफ अलीगढ़ में हिंदू महासभा के लोग भी सड़कों पर उतरे और मुस्लिम समाज भी। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने भी आरोपियों को सूली पर चढ़ाने की मांग की। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में मुस्लिम समाज ने दरिंदों का पुतला फूंक कर अपना गुस्सा जताया। यूपी के लखीमपुर में लोग इंसाफ की मांग पर अन्न त्याग कर धरने पर बैठ गए।

वहीं इस हत्‍याकांड को लेकर आज इलाके में महापंचायत होने वाली थी। इस हत्‍याकांड को लेकर आज बुलाई गई महापंचाय‍त को रद्द कर दिया गया है। महापंचायत में बढ़ते तनाव को देखते हुए और सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। इसमें पीएसी, यूपी पुलिस के सिपाही और आरएएफ के सिपाहियों को तैनात किया गया है। करीब 1200 पुलिसवाले टप्‍पल में तैनात हैं। पुलिस और अर्धसैनिक बलों की ओर से इलाके में तनाव को देखते हुए फ्लैग मार्च भी किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aligarh Girl Murder Case Mahapanchayat Called Off Security Tightened
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aligarh girls murder, lawyers refuse to fight case for accused men, twinkle sharma, aligarh bar association, anoop kaushik, aligarh child murder, uttar pradesh news, india news, twinkle murder case, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved