• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अलीगढ़ के छात्र की हत्या के मामले में 4 गिरफ्तार

4 held for murder of Aligarh student - Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ (उत्तर प्रदेश)। अलीगढ़ के गांव बजहेरा से फिरौती के लिए अपहृत किए गए आईटीआई के छात्र सुरेंद्र पाल की हत्या के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 20 लाख रुपये की फिरौती की मांग पूरी होने से पहले ही अपहरणकर्ताओं ने सुरेंद्र की हत्या कर दी थी। आरोपियों में से एक का सुरेंद्र की बहन के साथ अफेयर था।

सभी 4 आरोपियों - भूपेंद्र (मृतक का दूर का रिश्तेदार), शिव कुमार, रतन सिंह और राहुल सिंह को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें अब न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर लिया है। आरोपियों ने सबूतों को नष्ट करने की कोशिश में मथुरा में उसका शव दफना दिया था।

पुलिस ने कहा है कि पूछताछ किए जाने पर भूपेंद्र ने बताया कि उसका दोस्त शिव कुमार, सुरेंद्र की बहन के साथ रिलेशनशिप में था। हाल ही में सुरेंद्र ने अपनी बहन को उसे शिव कुमार से फोन पर बात करने से मना किया और उसे उसके साथ रिश्ता खत्म करने की चेतावनी भी दी।

शिव कुमार इससे परेशान हो गया और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सुरेंद्र का अपहरण करने की योजना बनाई थी। उन्होंने सुरेंद्र को शराब पीने के लिए बुलाया और फिर उसके नशे में डूबते ही गला घोंटकर हत्या कर दी और शव यमुना के किनारे दफना दिया।

आरोपी ने सुरेंद्र की हत्या करने के बाद उसके परिवार को फोन करके फिरौती मांगी, ताकि यह मामला अपहरण का लगे।

सर्कल अधिकारी विकास कुमार ने कहा कि जिस जगह सुरेंद्र की हत्या की गई थी, वहां से पुलिस को उसका आईडी कार्ड मिल गया था। चारों आरोपियों के खिलाफ खैर पुलिस स्टेशन में धारा 364 ए, 302 और 201 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4 held for murder of Aligarh student
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 4 held for murder of aligarh student, arrest, crime news in hindi, crime news, aligarh news, aligarh news in hindi, real time aligarh city news, real time news, aligarh news khas khabar, aligarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved