• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RSS हिस्ट्री विंग की मांग: ताज में बंद हो नमाज या दें शिव चालिसा की इजाजत

आगरा। ताजमहल पर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। विवादों के बीच कल गुरुवार को यूपी के सीएम योगी अदित्यनाथ ने कल ताजमहल का दौरा किया। ज्ञातव्य है कि योगी के दौरे से पहले ही ताजमहल में शिवचालिसा पढने को लेकर विवाद हुआ था। हाल ही में हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों द्वारा ताजमहल में शिवचालिसा पढने के बाद बवाल ज्यादा बढ गया था। अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के इतिहास विंग अखिल भारतीय इतिहास संकलन समिति ने मांग की है कि ताजमहल में शुक्रवार को होनी वाली नमाज पर रोक लगा दी जाए।

आरएसएस की हिस्ट्री विंग ने कहा है कि या तो ताजमहल में नमाज पर रोक लगे या शिव चालिसा पढने की भी इजाजत दी जाए। ज्ञातव्य है कि ताजमहल शुक्रवार को नमाज की वजह से बंद रखा जाता है। आरएसएस की इतिहास विंग का कहना है कि ताजमहल एक राष्ट्रीय संपत्ति है, तो उसे मुस्लिमों को धार्मिक स्थान के रूप में इस्तेमाल करने की इजाजत क्यों दी जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RSS History wing Demands: Ban namaz at Taj Mahal or allow Shiva prayers too
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rss history wing, rss demands ban namaz at taj mahal, shiva prayers in taj mahal, namaz at taj mahal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved