• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अखिलेश यादव ने BJP सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला

आगरा। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के नसीरपुर में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कारगिल युद्ध शहीद ब्रजलाल की प्रतिमा का अनावरण किया। दोनों नेताओं ने प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। अखिलेश ने बुलंदशहर की घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, "यह घटना सरकार की 'ठोको नीति' का नतीजा है। मुख्यमंत्री सदन में कहते हैं- ठोक दो! बुलंदशहर और लखनऊ में देख लो किसको ठोक दिया। यही मुख्यमंत्री रहें, तभी हम 300 सीटें जीतेंगे। लोकसभा चुनाव आ रहा है। लोगों को भाजपा जैसी पार्टियों से सावधान रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सेना का अपमान किया। जहां जवान दुखी हैं, वहीं किसानों को बुरे हाल पर लाकर छोड़ दिया। भाजपा की साढ़े चार साल की सरकार के दौरान 350 सैनिक शहीद हुए हैं। अब ये लोग उनकी शहादत की बात नहीं करते। प्रधानमंत्री मोदी ने एक के बदले दस सिर लाने का वादा किया था। कहां गया वो वादा? वन रैंक वन पेंशन पर भी कुछ काम नहीं किया। रक्षा विभाग का बजट कम कर बुलेट ट्रेन चलाने की तैयारी कर रहे हैं। अब देश को बुलेट ट्रेन की नहीं, फौजी को बुलेटफ्रूफ जैकेट चाहिए।

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा ने चुनाव में कहा था कि आलू किसानों को राहत देंगे। खाद कितनी महंगी हो गई। उज्‍जवला के चूल्हे दुबारा नहीं चले। कांग्रेस की महंगाई को भाजपा ने आसमान में पहुंचा दिया। कौन गरीब एक हजार रुपये में सिलिंडर लेगा? मोदी खुद तो विदेश घूमते हैं, लेकिन बेरोजगार युवा जगह-जगह धक्के खा रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि मैं नेताजी का आभार जताता हूं कि आप अपनों के बीच आए हैं। हम ब्रजलाल यादव के शौर्य को नमन करते हैं। पहले शहीदों का सामान लेकर फौज घर आती थी। नेताजी ने फैसला बदला, अब शहीद को घर लाया जाता है। यदि धैर्य सीखना है तो फौजियों से सीखिए। वर्तमान सरकार ने फौज को भी राजनीति में जोड़ दिया है। नेताजी ने फैसला किया कि सरकार की तरफ से शहीद के परिवार को मदद देंगे। हमने 20 लाख रुपये की मदद दी।"

वहीं, मुलायम सिंह यादव ने कहा कि बहुत दिनों के बाद इस इलाके में आया हूं। यहां हर गांव में सभाएं की हैं। आज खुशी है कि आज की सभा सबसे बड़ी है। नेताओं को समझना चाहिए, संकल्प लेना चाहिए कि यहां की जनता की समस्याओं का हल करना है। हम सब आपके पत्र पर काम करेंगे। यह चुनाव महत्वपूर्ण हो गया है। भाजपा हर कोने में पैसा खर्च कर रही है। इसके जवाब में आप सभी को पसीना बहाना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mulayam and Akhilesh arrive in Firozabad, a simple target on BJP
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mulayam yadav, akhilesh yadav, target, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved