• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भीड़ हिंसा रोकने के लिए कानून की जरूरत : अठावले

Law needed to stop mob violence: Ramdas Athawale - Agra News in Hindi

आगरा। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं सहकारिता मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि भीड़ हिंसा (मॉब लिंचिंग) की घटनाएं रोकने के लिए कानून बनाए जाने की जरूरत है। आगरा में गुरुवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे रामदास अठावले ने कहा कि देशभर में हो रही हिंसक भीड़ की घटनाओं से बहुत नुकसान हो रहा है, जिसे रोकने के लिए कानून बनाए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की जाएगी।

अठावले के साथ रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) की महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिनेत्री राखी सावंत भी आईं। दोनों नेता सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए।

अनुच्छेद-370 हटाए जाने पर रामदास अठावले ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल देश हित में है। उन्होंने कहा कि वह उद्योगपतियों से अपील करेंगे कि वे जम्मू एवं कश्मीर में निवेश करें। अठावले ने कहा कि भारत सरकार को अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) को भी कब्जामुक्त कराना चाहिए।

इसके बाद राखी सावंत ने सवालों का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'साक्षात भगवान' की संज्ञा दे डाली।

उन्होंने कहा कि वे जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 और 35-ए के हटाने के फैसले से बेहद खुश हैं। राखी ने कहा, "हमें आप पर गर्व है मोदी जी। आप जैसा कोई नहीं है। अब कश्मीर हमारा हो गया है।" इतना ही नहीं, राखी ने प्रधानमंत्री मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए। उन्होंने कहा कि कश्मीर में आतंकवादी अब सुरंग में घुस गए हैं, क्योंकि मोदी ने अपनी सुरंग खोल दी है।

उन्होंने कहा, "फिल्म 'धारा-370' खातिर मुझे कास्ट करने के लिए मैं अपने निर्देशक व निर्माता को धन्यवाद देती हूं, सबसे पहले हमने धारा-370 का मुद्दा उठाया था।"

राखी ने तीन तलाक बिल पर भी मोदी सरकार की सराहना की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Law needed to stop mob violence: Ramdas Athawale
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ramdas athawale, mob violence, prevent mob lynching incidents, need of legislation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved