• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BJP को हराने के लिए अखिलेश देंगे सीटों की कुर्बानी, जारी रहेगा BSP से गठबंधन

आगरा। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी को 2019 में मात देने के लिए समाजवादी पार्टी किसी भी सूरत में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का साथ नहीं छोडऩा चाहती है। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीएसपी के साथ गठबंधन को लेकर एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर करना उनका लक्ष्य है और इसके लिए वह 2019 में बीएसपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा है कि बीएसपी के साथ हमारा गठबंधन है और यह 2019 के चुनाव में भी जारी रहेगा। बीजेपी को हराने के लिए अगर दो-चार सीटों का बलिदान भी करना पड़ा तो हम पीछे नहीं हटेंगे।

एसपी अध्यक्ष ने कहा कि वह बीजेपी के हर प्रत्याशी की हार देखना चाहते हैं और इसके लिए किसी के साथ भी गठबंधन करने को तैयार हैं। अखिलेश ने यह भी कहा कि वह सीटों को लेकर भी समझौता करने को तैयार हैं। अगर ऐसा करने से बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हराया जा सकता है तो वह ऐसा करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-akhilesh yadav to continue alliance with bsp for 2019 elections and bjp loss is his target
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, alliance with bsp, 2019 elections, bjp, sp, sp bsp, नरेंद्र मोदी, samajwadi party chief akhilesh yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved