• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आगरा : ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्टाचार के बीच है : भाजपाध्यक्ष अमित शाह

Agra: This election is between development vs corruption: BJP president Amit Shah - Agra News in Hindi

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महागठबंधन और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। महागठबंधन के नेताओं को ललकारते हुए अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन के नेता अपना पीएम कैंडिडेट क्यों नहीं बताते हैं। उन्होंने कहा कि मायावती कहती हैं कि मोदी को हटाना चाहिए लेकिन जब उनसे चुनाव लड़ने के बारे में पूछा जाता है तो वो कहती हैं कि चुनाव नहीं लड़ेंगी।

50 करोड़ गरीबों को एहसास ही नहीं हुआ कि देश आजाद हुआ है
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 70 साल तक देश के 50 करोड़ गरीबों को एहसास ही नहीं हुआ कि ये देश आजाद हुआ है। यूपी में 20 साल तक गरीबों को आजादी का एहसास नहीं हो सका। राज्य में एक पार्टी आई तो उसने एक जाति विशेष का काम करने की कोशिश की, दूसरी सरकार आई तो दूसरी जाति का काम करने की कोशिश की, लेकिन सबके लिए काम करने की कोशिश किसी ने नहीं की। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में जाति-पाति पूछे बगैर 6 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिए. 2.5 करोड़ लोगों के घर बिजली पहुंचाई।

गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान
अमित शाह ने कहा कि वे अभी ओडिशा से आए हैं, वहां एक नारा चल रहा है गठबंधन की एक ही पहचान, सेना का करे अपमान। अमित शाह ने कहा है कि गठबंधन के लोग राजनीति के लिए सेना का अपमान करते हैं। उन्होंने कहा कई सालों बाद देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो 24 घंटों में 19 घंटे काम करता है और कभी छुट्टी नहीं लेता है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि ये चुनाव विकास बनाम भ्रष्टाचार का है। उन्होंने कहा कि एक और मोदी जी देश के विकास के लिए आगे बढ़े हैं और दूसरी और ये गठबंधन भ्रष्टाचार और सत्ता के स्वार्थ का है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Agra: This election is between development vs corruption: BJP president Amit Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: उत्तर प्रदेश आगरा बीजेपी भारतीय जनता पार्टी भाजपा रैली लोकसभा चुनाव 2019 आम चुनाव कांग्रेस महागठबंधन भाजपाध्यक्ष अमित शाह agra this election is between development vs corruption bjp president amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved