• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सड़क निर्माण के दौरान कुत्ते पर डाला तारकोल, थाने पर प्रदर्शन, प्राथमिकी दर्ज

Agra: Tarkol throw on the dog During the road construction, protest at the police station, FIR lodged - Agra News in Hindi

आगरा। एक वायरल वीडियो में एक निजी कंपनी के मजदूरों की संवेदनहीनता दिखती है, जिसमें वे ताजमहल को जाने वाली सड़क पर तारकोल बिछाने के दौरान एक सो रहे कुत्ते पर तारकोल गिराते दिख रहे हैं, जिसमें वह दफन हो गया। इस वीडियो को लेकर पशु अधिकार कार्यकर्ताओं में नाराजगी पैदा हो गई है। पुलिस ने कहा कि एक हिंदुत्व नेता की शिकायत पर एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

सामाजिक कार्यकर्ता नरेश पारस ने आईएएनएस से कहा, "कुत्ता सो रहा था या वह बीमार था। उसे हटाने के बजाय मजदूरों ने हॉट मिक्स संयंत्र से गर्म कोलतार सड़क पर नई परत बिछाने के लिए डाल दिया।"

उन्होंने कहा, "जब कुछ लोगों ने पुलिस के नोटिस में यह मामला लाया तो इस पर जल्द प्रतिक्रिया नहीं हुई। इस मुद्दे को लेकर कुछ हिंदुत्व कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने पर प्रदर्शन किया। मंत्री मेनका गांधी को सूचित किया। इसने पुलिस को कार्रवाई करने पर मजबूर किया।"

निजी ठेकेदार ने कहा कि जांच की जा रही है।

एक पशु अधिकार कार्यकर्ता ने कहा, "कुत्ते को मृत मानने व उसके ऊपर सड़क बनाने के लिए तारकोल गिराने के बजाय उन्हें उसे हटाना चाहिए था।"

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Agra: Tarkol throw on the dog During the road construction, protest at the police station, FIR lodged
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: agra news, charcoal thrown on dog, protest at the police station, fir lodged, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved