• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रेमिका की दूसरे युवक से हुई सगाई, प्रेमी ने फेसबुक पर लाइव किया...

Jilted lover live-streams suicide on Facebook - Agra News in Hindi

आगरा। आगरा के रैभा गांव में प्रेम में ठुकराए एक प्रेमी ने एक मंदिर (Temple in Raibha village in Agra) में आत्महत्या कर ली और इस घटना को फेसबुक पर लाईव-स्ट्रीम (Suicide On Facebook) कर दिया। व्यक्ति (22) की प्रेमिका की सगाई (Girlfriend Was Engaged To Another Man) किसी अन्य व्यक्ति के साथ हो गई थी, जिसे वह सहन नहीं कर पाया।

इसके अलावा व्यक्ति ने आत्महत्या से पहले चार पन्नों Four-Page Suicide Note) का पत्र भी लिखा था, जिसमें उसने ऐसा कदम उठाने को लेकर अपने परिवार वालों से माफी मांगी है और मरने के बाद अपने शरीर के अंगों को दान करने की ईच्छा जाहिर की है।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस आत्महत्या की घटना को उसके कुछ फेसबुक के दोस्तों ने लाईव (Facebook Friends Witnessed The Incident Live) देखा भी है, क्योंकि इस कदम के बारे में उसने अपने कुछ दोस्तों और परिवार वालों को जानकारी भी दी थी।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार की है। मृतक की पहचान श्याम शिकरवार (Shyam Sikarwar) के तौर पर हुई है और स्थानीय लोगों ने उसे मंदिर परिसर के भीतर फांसी से झूलते देखा।

सिकरवार ने चार मिनट के वीडियो में पुलिस अधिकारियों से किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की अपील की है। इसके साथ ही उसने परिवार के सदस्यों से अपने शव की कुछ तस्वीरों को उसके फेसबुक अकाउंट पर डालने का अनुरोध भी किया है।

पत्र में उसने लिखा है, "मुझे उसकी याद आती है और मैं उसके बिना नहीं रह सकता। मुझसे यह सहन नहीं हो रहा कि उसकी शादी किसी और से होने वाली है। उसे खोने का गम मुझे इतना सता रहा है कि मेरी नौकरी भी चली गई है।"

अच्छनेरा के स्टेशन हाउस ऑफिसर अजय कौशल ने कहा, "स्थानीय लोगों ने मंदिर परिसर में उसके शव को लटकता देखा। जांच के दौरान पता चला है कि पीड़ित बेरोजगार और उदास था, क्योंकि वह जिस लड़की से प्यार करता था, उसकी शादी किसी और से हो रही थी। हमने पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिवार को सौंप दिया है।"

उसके परिवार वालों ने उसके फेसबुक अकाउंट को निष्क्रिय कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Jilted lover live-streams suicide on Facebook
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jilted lover live-streams suicide on facebook, temple in raibha village in agra, shyam sikarwar, facebook friends witnessed the incident live, four-page suicide note, crime news, crime news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved