• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ड्यूटी पर जींस और धूप के चश्मे पहनने से है त्रिपुरा सरकार को आपत्ति, निकाला फरमान

नई दिल्ली। अपने बयान व फैसलों से अक्सर विवादों में रहने वाले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्ब देब एक बार फिर नए फैसले से सुर्खियों में आ गए हैं। ताजा विवाद त्रिपुरा सरकार के अफसरों और कर्मचारियों के ड्रेस कोड से जुड़ा है। इसका फरमान त्रिपुरा सरकार ने 20 अगस्त को जारी किया था।

दरअसल, त्रिपुरा सरकार ने अपने अफसरों और कर्मचारियों से कहा है कि वो ड्यूटी के दौरान जींस, कार्गो पैंट्स और काला चश्मा न पहने, क्योंकि यह अनादर का प्रतीक है।

त्रिपुरा के मुख्य सचिव सुशील कुमार ने कहा था कि अधिकारी बैठकों के दौरान कैजुअल कपड़े जैसे जींस, कार्गो पैंट्स और सनग्लासेस नहीं पहनें। कुछ अधिकारी बैठक के दौरान अपने मोबाइल पर व्यस्त रहते हैं, जो गलत है।

यही नहीं, त्रिपुरा सरकार के दिशानिर्देश में अधिकारियों से राज्यस्तरीय बैठकों के दौरान ड्रेस कोड का पालन करने के लिए कहा गया है. इसमें कहा गया है कि मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली बैठकों या दूसरी उच्चस्तरीय बैठकों में ड्रेस कोड का सम्मान किया जाना चाहिए है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tripura government has objection to wearing jeans and sunglasses during duty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tripura government, tripura chief secretary, sushil kumar, tripura chief minister biplab deob, objection to wearing jeans, wearing sunglasses, government duty, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved