• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इमरान खान तो 'चपरासी' हैं, पाकिस्तान को आतंकवादी चला रहे हैं : सुब्रमण्यम स्वामी

Imran Khan is peon, terrorists are running pakistan govt : subramanian swamy - Agartala News in Hindi

अगरतला। पाकिस्तान के साथ किसी भी मुद्दे पर बात करने का कोई फायदा नहीं है। क्योंकि इमरान खान केवल पाकिस्तान के कागजी प्रधानमंत्री हैं। पाकिस्तान सरकार को चलाने वाला तो कोई और है। आईएसआई, सेना और आतंकवादी ही पाकिस्तान को चला रहे हैं। इमरान खान तो बस ‘चपरासी’ की तरह हैं।
यह बात भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने रविवार को मीडिया से कही। स्वामी ने कहा कि इस साल अगस्त में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पदभार संभालने के बाद खान ने आतंकवाद और कश्मीर समेत मुख्य मुद्दों पर भारत से बातचीत की पेशकश की थी। बातचीत का कोई औचित्य ही नहीं है। उन्होंने कहा कि बलूचों और सिंधियों को भारत सरकार की तरफ से मान्यता मिलनी चाहिए। भारत जब पाकिस्तान की आलोचना करता है तो उसे मानसिक आनंद मिलता है। इसलिए उनकी तरफ ध्यान नहीं दें...।
एनडीए सरकार के प्रदर्शन पर स्वामी ने कहा कि पिछले चार वर्षों में सरकार ने कई अच्छे काम किए हैं और लोग अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए इसे सत्ता में दोबारा वापस लाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा दो राष्ट्रीय मुद्दों-हिंदुत्व और भ्रष्टाचार- पर चुनाव लड़ेगी। अगले साल 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए दो बड़े और महत्वपूर्ण मुद्दे हैं। हिंदुत्व और भ्रष्टाचार। हम अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए एक और कार्यकाल की मांग करेंगे और लोग इससे सहमत होंगे।' उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी द्वारा 'राम मंदिर' बनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Imran Khan is peon, terrorists are running pakistan govt : subramanian swamy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: imran khan, peon, terrorists, pakistan govt, subramanian swamy, पाकिस्तान, इमरान खान, सुब्रमण्यम स्वामी, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved