• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नौकरी के लिए नेताओं के पीछे न भागें, पान की दुकान खोल लें : त्रिपुरा सीएम

अगरतला। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब इनदिनों अपने विवादित बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में है। बिप्लब देब ने सरकारी नौकरी को लेकर विवादित बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि नौजवान सरकारी नौकरियों के लिए नेताओं के पीछे न भागें।
बिप्लब देब ने शनिवार को अगरतला में अपने सूबे के नौजवानों को मशविरा देते हुए कहा कि वह नौकरी के लिए नेताओं के पीछे न दौड़ें, बल्कि अपना खुद का काम शुरू करें। उन्होंने कहा कि नौजवान सरकारी नौकरी पाने के लिए सालों तक पार्टियों के पीछे भागते रहते हैं और अपने जीवन का कीमती वक्त खराब करते हैं। अगर यही युवा पार्टियों के पीछे भागने के बजाय अपनी पान की दुकान शुरू करता तो उसके खाते में 5 लाख रुपये होते।

दरअसल, बिप्लब कुमार देब राजधानी अगरतला में आयोजित पशु चिकित्सा पेशे का जीवन सुधार में भूमिका विषय पर आधारित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बेरोजगार युवाओं से नौकरी के बजाय कारोबार शुरू करने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने युवाओं को प्रधानमंत्री मुद्रा स्कीम के तहत लोन लेने और कारोबार कर पैसा कमाने की सलाह दी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Get self-employed instead of running after politicians for govt jobs, says Tripura CM Biplab Deb
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: employed, politicians, govt jobs, tripura cm biplab deb, tripura cm, biplab deb, बिप्लब कुमार देब, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved