• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अब त्रिपुरा के CM ने डायना को मिस वर्ल्ड खिताब दिए जाने पर उठाए सवाल

Aishwarya Rai represents Indian beauty, not Diana Hayden: Tripura CM - Agartala News in Hindi

अगरतला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बार-बार अपनी पार्टी के नेताओं को गलत बयानबाजी से बचने की सलाह देते रहते हैं, लेकिन बीजेपी नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिपल्ब कुमार देब ने एक बार फिर ऐसा ही बयान दिया है, जिससे वो चर्चा में बने हुए है। बिप्लब देब ने अब 21 साल पहले डायना हेडन को मिस वल्र्ड का खिताब दिए जाने पर सवाल उठाया है। बिप्लब देब ने सौंदर्य प्रतियोगिताओं को फर्जी बताते हुए कहा, उन्हें हेडन को खिताब देने की पीछे की प्रक्रिया समझ में नहीं आई। साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या सही मायने में भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं।

बिप्लब देब ने कहा, हम महिलाओं को लक्ष्मी, सरस्वती की तरह देवी मानते हैं। ऐश्वर्या राय भारतीय महिलाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। वह मिस वल्र्ड बनीं, ठीक है लेकिन मुझे डायना हेडन की सुंदरता समझ में नहीं आती।  उन्होंने कहा कि भारत ने लगातार पांच साल मिस वल्र्ड या मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। उन्होंने सवाल किया कि क्या यह खिताब डायना को मिलना चाहिए था। उन्होंने आगे कहा, भारतीय महिलाएं पुराने समय में कॉस्मेटिक्स का इस्तेमाल नहीं करती थीं।

भारतीय बाल धोते समय शैंपू का नहीं, मेथी का इस्तेमाल करते थे और नहाने के लिए मिट्टी का। उन्होंने सौंदर्य प्रतियोगिताओं के आयोजकों को इंटरनैशनल मार्केटिंग माफिया बताया जिन्होंने एक देश में बड़ा मार्केट देखा है। उन्होंने कहा कि आज देश के हर कोने में एक ब्यूटी पार्लर है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही उन्होंने इंटरनेट को महाभारत के समय से मौजूद होने की बात की थी जिस पर उनकी काफी खिंचाई हुई थी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Aishwarya Rai represents Indian beauty, not Diana Hayden: Tripura CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aishwarya rai, indian beauty, diana hayden, tripura cm, biplab deb, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agartala news, agartala news in hindi, real time agartala city news, real time news, agartala news khas khabar, agartala news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved