• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना : अगर नरेन्द्र मोदी को किसी से डर है तो वो कांग्रेस है : राहुल गांधी

Telangana: Vote for TRS is like voting for Modi: Rahul Gandhi - Warangal News in Hindi

जहीराबाद (तेलंगाना)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तेलंगाना में लोगों से कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को दिया गया वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और आरएसएस को जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर नरेन्द्र मोदी को किसी से डर है तो वो कांग्रेस से डर है।

यहां एक चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस और मोदी में गुप्त समझौता हुआ है। उन्होंने कहा, "उनके बीच समझौता हुआ है। रिमोट कंट्रोल मोदी के हाथ में है।"
उन्होंने कहा कि टीआरएस ने विमुद्रीकरण और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को समर्थन दिया था और संसद में इसके सांसदों ने मोदी सरकार को पूरा समर्थन दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि टीआरएस अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने राफेल मुद्दे पर कुछ नहीं कहा।

उन्होंने कहा कि मोदी और केसीआर चुनाव से पहले एक-दूसरे की आलोचना कर नाटक कर रहे हैं, वास्तविकता में वे एक ही हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सिर्फ कांग्रेस पार्टी लड़ रही है। उन्होंने कहा, "यह दो विचारधाराओं की लड़ाई है। एक विचारधारा भारत को विभाजित कर रही, समुदाय और जाति को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर रही है ताकि सिर्फ 15-20 लोगों को सारा फायदा मिल जाए। वहीं, दूसरी विचारधारा ऐसे भारत की है जहां सभी के लिए जगह है और सभी सुरक्षित हैं।"

गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार में बेरोजगारी 45 सालों के उच्चतम स्तर पर पहुंच गई लेकिन उन्होंने इस पर एक भी शब्द नहीं कहा।

उन्होंने कहा, "चीन 24 घंटों में 50,000 रोजगार पैदा करता है और मोदी उन्हीं 24 घंटों में 27,000 भारतीय युवाओं का रोजगार छीनते हैं।" नोटबंदी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी ने काले धन से लड़ाई के नाम पर आम आदमी को कतारों में खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता कि इस इंसान के दिमाग में क्या आया। उन्होंने शाम आठ बजे से 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने की घोषणा कर दी। अर्थशास्त्रियों से पूछिए, वे कहेंगे कि यह पागलपन है।"

गांधी ने कहा कि मोदी चोरों के चौकीदार हैं जिन्होंने 15-20 लोगों को तीन लाख करोड़ का फायदा पहुंचाया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Telangana: Vote for TRS is like voting for Modi: Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: telangana rahul gandhi congress president vote trs pm modi narendra modi prime minister telangana पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तेलंगाना तेलंगाना राष्ट्र समिति टीआरएस, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, warangal news, warangal news in hindi, real time warangal city news, real time news, warangal news khas khabar, warangal news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved