• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल गांधी ने लगाया आरोप- KCR भ्रष्टाचार के कारण मोदी से भयभीत

हैदराबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव अपने भ्रष्टाचार के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भयभीत हैं। राहुल ने तेलंगाना में कई सारी रैलियों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी रिमोट कंट्रोल के जरिए तेलंगाना सरकार को चला रहे हैं। राहुल ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के साथ प्रचार के दौरान हैदराबाद में एक रोड शो में कहा कि चूंकि मोदी के पास सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय हैं, इसलिए केसीआर उनसे डरे हुए हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख केसीआर ने सिंचाई परियोजनाओं में रिश्वत ली है। उन्होंने कहा कि इसी अपने भ्रष्टाचार के कारण वह मोदी के खिलाफ नहीं हो पाए और हर विधेयक और राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव में उन्होंने भाजपा का समर्थन किया। राहुल ने कहा कि केसीआर को चाहिए कि वह तेलंगाना के लोगों को बताएं कि आखिर उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी पर मोदी का समर्थन क्यों किया, जबकि दोनों कदमों से आम जनता को भारी परेशानी उठानी पड़ी।

उन्होंने कहा कि मोदी जहां भी बोलते हैं, मेरी आलोचना करते हैं, मेरा और मेरे परिवार का माजाक उड़ाते हैं, लेकिन वह केसीआर के खिलाफ कुछ नहीं बोलते। इससे लगता है कि दोनों की मिलीभगत है। कांग्रेस प्रमुख ने इससे पहले तंदूर और गडवाल में रैलियों को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाला पीपुल्स फ्रंट तेलंगाना विधानसभा चुनाव में केसीआर-मोदी की मिलीभगत को ध्वस्त कर देगा। उन्होंने टीआरएस और मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) को मोदी की बी और सी टीम बताया। हम बी और सी टीम को इस चुनाव में हराएंगे और अगले साल हम ए टीम को भी हराएंगे करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi charged with allegations- Fear of Modi due to KCR corruption
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, charged with allegations, narendra modi, kcr corruption, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, manuguru news, manuguru news in hindi, real time manuguru city news, real time news, manuguru news khas khabar, manuguru news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved