• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेलंगाना : केसीआर ने ठेकेदारों के खजाने भरे : राहुल गांधी

कोडाद (तेलंगाना)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने सिंचाई परियोजनाओं को फिर से डिजाइन कर अमीर ठेकेदारों के खजाने भर दिए। तेलंगाना में अंतिम चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख ने ठेकेदारों और अपने खुद के परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए परियोजनाओं के नाम बदल दिए और उनकी लागत बढ़ा दी।

उन्होंने कहा कि सुनहरे तेलंगाना का सपना देखने वाली आम जनता जहां पीडि़त रही, वहीं केसीआर परिवार की आय 400 फीसदी तक बढ़ गई। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष व आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू और पीपुल्स फ्रंट के अन्य सहयोगियों के नेताओं के साथ मंच साझा करते हुए गांधी ने कहा, ‘‘इसलिए लोगों ने केसीआर को खाओ कमीशन राव नाम दिया है।’’

गांधी ने दोहराया कि जब तेलंगाना 2014 में अलग राज्य बना था, तब राज्य पर कोई कर्ज नहीं था। लेकिन अब राज्य 2.5 लाख करोड़ रुपये के कर्ज के बोझ तले दबा है। नलगोंडा जिले में फ्लोरोसिस से प्रभावित गांवों के संदर्भ में उन्होंने कहा कि केसीआर व उनका परिवार शुद्ध पानी का मजा ले रहा है, जबकि लोग फ्लोराइड और आर्सेनिक युक्त पानी पीने को मजबूर हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि तेलंगाना को हासिल करने के लिए अपना खून देने वाले परिवार पीड़ा झेल रहे हैं, क्योंकि केसीआर 2014 चुनाव में किए वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि टीआरएस शासन के दौरान 4,500 किसानों ने आत्महत्या की है। गांधी ने कहा कि अगर पीपुल्स फ्रंट सत्ता में आता है तो सबसे पहले किसानों का दो लाख रुपये तक का ऋण माफ किया जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Elections 2018 LIVE: KCR failed dramatically to create jobs for youth, says Rahul Gandhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: elections 2018 live, kcr, dramaticall, jobs, youth, rahul gandhi, telangana assembly elections 2018, telangana, assembly elections 2018, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mahbubnagar news, mahbubnagar news in hindi, real time mahbubnagar city news, real time news, mahbubnagar news khas khabar, mahbubnagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved