• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चंद्रशेखर राव बोले, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के सबसे बडे मसखरे

Chandrasekhar Rao Bole,   Congress president Rahul Gandhi is the country biggest joke - Charkhi-Dadri News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना में विधानसभा भंग करने के बाद तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) ने 105 प्रत्याशियों की सूची भी जारी कर दी है। इस मौके पर के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी देश के सबसे बड़े मसखरे हैं, वे जितनी बार तेलंगाना बधारेंगे उतनी ही टीआरएस ज्यादा सीटें जीतेगी।

उल्लेख है कि विधानसभा भंग किए जाने के कैबिनेट के फैसले को राज्यपाल ईएसएल नरसिंहन ने मंजूरी प्रदान कर दी है। इससे राज्य में समय से पहले विधानसभा चुनाव का रास्ता भी बिलकुल साफ हो गया है। प्रत्याशियों की सूची घोषित करने के बाद टीआरएस अध्यक्ष और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि 2014 से पहले तेलंगाना में बम धमाका, बिजली का विषय और सांप्रदायिक दंगे जैसी कई समस्याएं थीं लेकिन अब हम इन चीजों से बिलकुल फ्री हो गए हैं। मैं लगातार कह रहा हू कि कांग्रेस के नेताओं को वे जमीन पर आएं और चुनाव लडक़र उनके साथ समर्थन करते हैं।

उन्होंने बताया कि हम सब जानते हैं कि राहुल गांधी क्या हैं। वह देश के सबसे बड़े मसखरे हैं। हमने क्या पूरे देश ने देखा कि वे कैसे नरेंद्र मोदी के पास गए और उन्हें गले लगा लिया और किस तरह वे किस तरह से आंख मार रहे थे। वे हमारे लिए संपत्ति की तरह हैं, वे जितनी बार तेलंगाना आएंगे हम उतनी ही ज्यादा सीटें जीतेंगे।उल्लेख है कि तेलंगाना में विधानसभा की कुल 119 सीटें हैं। इसमें सत्ताधारी टीआरएस के पास विधानसभा में अभी 90 सीटें हैं जबकि विपक्षी कांग्रेस के पास 13 सीटें और बीजेपी के पास 5 सीटें ही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chandrasekhar Rao Bole, Congress president Rahul Gandhi is the country biggest joke
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chandrashekhar, rahul gandhi, trs, release, list of 105 candidates, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, charkhi-dadri news, charkhi-dadri news in hindi, real time charkhi-dadri city news, real time news, charkhi-dadri news khas khabar, charkhi-dadri news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved