• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना : नहर में ट्रैक्टर गिरा, 15 खेतिहर श्रमिकों की मौत

13 killed as tractor falls in Telangana canal - Charkhi-Dadri News in Hindi

हैदराबाद। तेलंगाना के यादाद्री जिले में रविवार को एक नहर में एक ट्रैक्टर गिर गया, जिसमें 15 खेतिहर श्रमिकों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। यह घटना तब हुई जब खेतिहर श्रमिकों को ले जा रहा ट्रैक्टर वेलीगोंडा के पास मुसी नहर में गिर गया। मृतकों में 14 महिलाएं और एक लड़का शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को बचाने की कोशिश में ट्रैक्टर चालक वाहन ने नियंत्रण खो दिया। घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जिनमें से कुछ लोगों की हालत नाजुक होने के कारण मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

जब यह घटना हुई उस समय खेतिहर श्रमिक बुवाई के लिए आस-पास के खेतों में जा रहे थे। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस कर्मियों और बचाव कर्मियों ने श्रमिकों के शवों को नहर से बाहर निकाला।

राज्य के ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी ने दुर्घटना स्थल का दौरा किया। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि घटना की जांच की जाएगी। उन्होंने मृतकों और घायलों के परिवारों को हरसंभव सहायता करने का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों को सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा देखभाल उपलब्ध कराने का अधिकारियों को निर्देश दिया है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13 killed as tractor falls in Telangana canal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: killed, tractor falls, telangana canal, telangana, तेलंगाना, road accident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, charkhi-dadri news, charkhi-dadri news in hindi, real time charkhi-dadri city news, real time news, charkhi-dadri news khas khabar, charkhi-dadri news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved