• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PM मोदी का केसीआर पर हमला, गर्माई सियासत

PM attack on KCR triggers war of words - Adilabad News in Hindi

हैदराबाद । तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमले से टीआरएस और भाजपा के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। मोदी पर पलटवार करते हुए टीआरएस नेताओं ने उनसे सवाल किया कि बीजेपी ने पिछले आठ सालों में तेलंगाना के लिए क्या किया है, जबकि भगवा पार्टी के नेताओं ने मोदी का बचाव किया है।

गुरुवार को हैदराबाद के अपने संक्षिप्त दौरे के दौरान शहर के बेगमपेट हवाई अड्डे के बाहर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी द्वारा मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर तीखा हमला करने के बाद, कई मंत्रियों और टीआरएस नेताओं ने पलटवार किया।

मोदी के पारिवारिक शासन के आरोपों को खारिज करते हुए, टीआरएस नेताओं ने भाजपा के भीतर वंशवाद की राजनीति के उदाहरणों का हवाला दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने तेलंगाना के प्रति अपने पूर्वाग्रह और ईष्र्या के कारण केसीआर और टीआरएस के खिलाफ बात की।

पशुपालन मंत्री टी. श्रीनिवास यादव ने शुक्रवार को कहा कि मोदी ने निराधार आरोप लगाए क्योंकि तेलंगाना ने टीआरएस शासन के तहत की गई जबरदस्त प्रगति को पचा नहीं पाया।

श्रीनिवास यादव ने मोदी के इन आरोपों को बेतुका बताया कि टीआरएस सरकार ने केंद्रीय योजनाओं के नाम बदल दिए हैं।

श्रीनिवास यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री को आत्ममंथन करना चाहिए कि मुख्यमंत्री उनका स्वागत क्यों नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम को ड्रामा करने, जहां भी चुनाव होने हैं वहां जहर उगलने और हर दिन 10 कपड़े बदलकर फैशन शो करने के अलावा कुछ नहीं पता।

श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा कि उन्होंने भारत को भाजपा शासन से मुक्त कराने के लिए वारंगल के भद्रकाली मंदिर में प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि उन्होंने भगवान के सामने केसीआर को प्रधानमंत्री बनाने की इच्छा जताई।

यह आरोप लगाते हुए कि भाजपा देश को नष्ट कर रही है, उन्होंने भगवा पार्टी पर तेलंगाना की दलित बंधु योजना को उसके शासित राज्यों में लागू करने की चुनौती दी।

परिवार के शासन के आरोपों को खारिज करते हुए, नागरिक आपूर्ति मंत्री गंगुल कमलाकर ने कहा कि सीएम केसीआर के परिवार ने तेलंगाना आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग लिया।

इस बीच, केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी ने टीआरएस नेताओं द्वारा मोदी की आलोचना को खारिज कर दिया। प्रधानमंत्री द्वारा की गई टिप्पणी को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि देश में भ्रष्टाचार के लिए परिवार केंद्रित पार्टियां जिम्मेदार हैं।

भाजपा नेता ने संवाददाताओं से कहा कि हुजूराबाद उपचुनाव में टीआरएस ने सैकड़ों करोड़ खर्च किए लेकिन लोगों ने अपने पसंद के उम्मीदवार को वोट दिया।

उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के परिवार से कोई भी उन्हें भाजपा अध्यक्ष के रूप में सफल नहीं करेगा और इसी तरह पीएम नरेंद्र मोदी के परिवार से कोई भी उनके बाद पीएम नहीं बनेगा।

किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि केसीआर एक दलित को तेलंगाना का पहला मुख्यमंत्री बनाने के अपने वादे से मुकर गए। उन्होंने टीआरएस प्रमुख को चुनौती दी कि वे अब घोषणा करें कि अगला मुख्यमंत्री दलित होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM attack on KCR triggers war of words
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm attack on kcr triggers war of words, pm modi, narendra modi, k chandrashekhar rao, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, adilabad news, adilabad news in hindi, real time adilabad city news, real time news, adilabad news khas khabar, adilabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved