• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

करुणानिधि की तबीयत बिगड़ी, आवास पर नेताओं का जमावड़ा लगा

चेन्नई। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कडग़म (डीएमके) प्रमुख एम करुणानिधि की तबीयत बिगड़ गई है। 94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई स्थित उनके आवास पर ही चल रहा है। जैसे ही करुणानिधि के खराब तबीयत की खबर आई उनके आवास पर समर्थकों का तांता लग गया। समर्थकों के अलावा राज्य के दिग्गज नेता भी उनका हाल जानने घर पहुंचे। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को द्रमुक नेताओं से पार्टी के अध्यक्ष एम. करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और आवश्यक सहायता मुहैया कराने की पेशकश की। राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, "फोन पर थिरु करुणानिधि के परिवार के सदस्यों से बात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल लिया। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री, हमारे सार्वजनिक जीवन के एक दिग्गज नेता को शीघ्र स्वस्थ होने की शुभकामनाएं।"

प्रधानमंत्री ने भी करुणानिधि के स्वास्थ्य का हालचाल लिया और परिवार को किसी भी प्रकार का मदद करने की पेशकश की। मोदी ने ट्वीट कर कहा, "थिरु एम.के. स्टालिन और कनिमोझी से बात की। करुणानिधि जी के स्वास्थ्य के बारे हालचाल लिया और किसी भी प्रकार की सहायता करने की पेशकश की। मैं उनके शीघ्र ठीक होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।" डॉक्टरों की मानें तो बढ़ती उम्र के कारण अक्सर होने वाली परेशानियों के कारण करुणानिधि को यूरीन इंफेक्शन हुआ था जिसके चलते बार-बार बुखार हो रहा था।

उप मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम सहित सत्ताधारी एआईडीएमके के कई नेता भी करुणानिधि का हाल जानने उनके घर पहुंचे। ऐसा पहली बार है कि जब एआईडीएमके के नेता करुणानिधि के गोपालापुरम आवास पर पहुंचे हों। वहीं डॉक्टरों के अनुसार, करुणानिधि की हालत में फिलहाल सुधार हो रहा है। तमिलनाडु सरकार में मंत्री डी जयाकुमार ने बताया की पूर्व मुख्यमंत्री की हालत में सुधार हो रहा है और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Karunanidhis Health Suffers Decline, Tamil Nadu Ministers and Kamal Haasan Pay Visit
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: karunanidhis, m karunanidhi, health, suffers decline, tamil nadu ministers, kamal haasan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, vadalur news, vadalur news in hindi, real time vadalur city news, real time news, vadalur news khas khabar, vadalur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved