• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उप राज्यपाल किरण बेदी और विधायक के बीच मंच पर विवाद बढा

DMK MLAs raise privilege issue against Puducherry Lt Governor Kiran Bedi - Pondicherry News in Hindi

पुडुचेरी। पुडुचेरी में गांधी जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में उपराज्यपाल किरण बेदी ने एक विधायक को मंच छोडकर जाने को कहा। यह एक वीडियो के सामने आने के बाद पता चलता है। यह वीडियो देखने पर पता चलता है कि विधायक ने बेदी को बहुत कुछ सुना दिया। इस वीडियो में किरण बेदी एआईएडीएमके विधायक ए अनबलगन से कह रही हैं कि कृपया यहां से जाइए। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को पुडुचेरी को खुले में शौच से मुक्त राज्य घोषित करने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था। भाषण कार्यक्रम के दौरान एआईएडीएमके विधायक के भाषण के दौरान पुडुचेरी प्रशासन की कई विषयों पर आलोचना कर रहे थे।

यह कहा जा रहा है कि किरण बेदी के कहने पर ही माइक बंद कर दिया गया था। इसी कारण से वे किरण बेदी पर भडक़े हुए थे। यह विवाद बढ जाने के बाद विधायक ने कार्यक्रम से अपने आप को अलग कर लिया। इस घटना के बाद किरण बेदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक विधायक का माइक उस वक्त बंद कर दिया गया, जब वह सम्मानित मंत्रियों की मौजूदगी में अपना भाषण छोटा करने के आग्रह के बाद भी बोलते ही चले जा रहे थे। उन्होंने सभी की अपील ठुकरा दी। इसके बाद वह भडक़ गए। ऐसा करते हुए मैंने उन्हें पहले भी देख चुकी हूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DMK MLAs raise privilege issue against Puducherry Lt Governor Kiran Bedi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dmk mlas, lt governor kiran bedi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pondicherry news, pondicherry news in hindi, real time pondicherry city news, real time news, pondicherry news khas khabar, pondicherry news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved