• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तमिलनाडु सरकार ने दी पोलाची मामले की CBI जांच को मंजूरी

पोलाची। तमिलनाडु सरकार ने पोलाची यौन उत्पीडऩ व ब्लैकमेल मामले की सीबीआई जांच को अपनी मंजूरी दे दी। लेकिन मामले से जुड़े कई तथ्यों के सामने आने से सनसनी फैली हुई है और राज्य में विरोध प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को पोलाची के कॉलेजों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अवकाश घोषित कर दिया गया।

अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर छात्रों के प्रदर्शन के बाद अधिकारियों ने कस्बे के सभी कॉलेजों को बंद कर दिया। मामले के अभियुक्त थिरुनावुक्कारसु, सबरीराजन, वसंथकुमार, सतीश हिरासत में हैं। इस गैंग द्वारा बहुत से कॉलेज की शिक्षिकाओं से लेकर छात्राओं और यहां तक कि कामकाजी पेशेवरों और अन्य महिलाओं के यौन उत्पीडऩ व इन्हें ब्लैकमेल करने के मामलों के सामने आने के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

इस तरह के वीडियो सामने आए हैं, जिसमें स्पष्ट रूप से दिख रहा है पीडि़तों को प्रलोभन देकर एकांत स्थानों पर ले जाया गया और उनसे छेड़छाड़ की गई, फिल्म बनाई गई और फिर फिल्म को जारी करने की धमकी देकर पैसे के लिए ब्लैकमेल किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamil Nadu government approves CBI probe in pollachi case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamil nadu government, cbi, probe, pollachi case, tamilnadu, pollachi sexual assault-cum-blackmail case, crime branch-crime investigation department, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, pollachi news, pollachi news in hindi, real time pollachi city news, real time news, pollachi news khas khabar, pollachi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved