• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिनाकरन ने बनाई नई पार्टी, झंडे पर जयललिता की तस्वीर

Tamil Nadu: Dinakaran floats new party, unveils flag with Jayalalithaa image - Madurai News in Hindi

मेलुर। तमिलनाडु में लगातार राजनीति समीकरण बदलने को मिल रहे है। तमिलनाडु की राजनीति के जानेमाने नेता टीटीवी दिनाकरन ने अपनी नई पार्टी लॉन्च कर दी है। दिनाकरन ने गुरुवार को तमिलनाडु के मेलुर में बड़ी रैली की। इस दौरान दिनाकरन ने अपनी नई पार्टी ‘अम्मा मक्कल मुनेत्र कडग़म’ का औपचारिक ऐलान किया। दिनाकरन ने अपनी पार्टी के झंडे में पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व एआईएडीएमके चीफ स्वर्गीय जयललिता की ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर है।

दिनाकरन ने पूर्व सीएम जयललिता को याद करते हुए कहा कि ओपीएस और ईपीएस ने एआईएडीएमके को बर्बाद कर दिया है। पार्टी के नाम की घोषणा के बाद दिनकरन ने कहा, हम अपनी पार्टी के नए नाम और झंडे के साथ आगामी सभी चुनाव जीतेंगे। हम दो पत्तियों वाले चुनाव निशान को लेने की भी कोशिश करेंगे। जब तक वह हमें नहीं मिलता तब तक हम चुनाव निशान के तौर पर कूकर का इस्तेमाल करेंगे।

दिनाकरन के मुताबिक, एआईएडीएमके पर कब्जा कर बैठे लोगों से छुड़ाने के लिए उन्होंने नई पार्टी बनाई है। दिनकरन ने उन 18 विधायकों का भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनका समर्थन किया था। मेलुर में बड़ी संख्या में रैली स्थल पर दिनकरन के समर्थक पहुंचे। इससे पहले अभिनेता से नेता बने रजनीकांत और कमल हासन भी अपनी पार्टी की घोषणा कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamil Nadu: Dinakaran floats new party, unveils flag with Jayalalithaa image
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamil nadu, ttv dhinakaran, madurai, tamil nadu politics, melur, jayalalithaa, sasikala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, madurai news, madurai news in hindi, real time madurai city news, real time news, madurai news khas khabar, madurai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved