• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तमिलनाडु पुलिस ने हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बचाव अभियान में शामिल स्थानीय लोगों का किया अभिनंदन

Tamil Nadu Police congratulates the local people involved in the rescue operation of the helicopter crash - Chennai News in Hindi

चेन्नई। तमिलनाडु पुलिस ने शुक्रवार को उन ग्रामीणों और स्थानीय निवासियों का अभिनंदन किया, जो चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और अन्य 12 सैन्य कर्मियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने पर बचाव अभियान के लिए सबसे पहले मौके पर पहुंचे थे। तमिलनाडु में कुन्नूर के पास कटेरी में सेना का हेलीकॉप्टर एमआई-17वी5 बुधवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था, जिसके तुरंत बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने सैन्य कर्मियों को बचाने का प्रयास भी किया था।

तमिलनाडु पुलिस के डीजीपी सी. सिलेंद्र बाबू उस समय व्यक्तिगत रूप से मौजूद रहे, जब पुलिस की ओर से स्थानीय और एस्टेट वर्कर्स का अभिनंदन किया गया। दुर्घटना स्थल पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने नश्वर अवशेषों (पार्थिव शरीर) को बरामद करने में भी मदद की थी और घायलों को वेलिंगटन आर्मी अस्पताल ले जाने के लिए कंबल और अन्य कपड़े प्रदान किए थे।

कुन्नूर में स्थानीय एस्टेट श्रमिकों को कंबल, कपड़े और खाने का सामान सौंपते हुए, डीआईजी ने मीडिया से कहा, "चाय बागानों में काम करने वाले स्थानीय लोगों ने दुर्घटना के बारे में सुनकर जगह पर पहुंचकर सेवा की। इन लोगों की इस सेवा को रिकॉर्ड में रखा जाना चाहिए और इसलिए हम उनका अभिनंदन कर रहे हैं।"

इस बीच, उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रहे विशेष दल का नेतृत्व कर रहे एडीएसपी मुथुमनिकम के नेतृत्व में राज्य पुलिस ने चश्मदीदों के बयान दर्ज किए हैं।

उन्होंने मीडिया से कहा, "हमने पहले ही 25 लोगों के बयान ले लिए हैं और इन बयानों को एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह के नेतृत्व वाली सेना की विशेष टीम को सौंपेंगे।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamil Nadu Police congratulates the local people involved in the rescue operation of the helicopter crash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamil nadu police, involved in rescue operation of helicopter crash, congratulated the local people, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved