• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

PM मोदी ने चीनी राष्ट्रपति को कहा, आपसी विवाद को झगड़े की वजह नहीं बनने देंगे

महाबलीपुरम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग आज फिर महाबलीपुरम में एक दूसरे से मिले। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने होटल के बाहर चीनी राष्ट्रपति का हाथ मिलाकर स्वागत किया।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र माेदी ने कहा कि 21वीं शताब्दी में भारत और चीन साथ-साथ नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहे हैं। हमने तय किया था कि हम मतभेद को मिटाएंगे और कोई विवाद उत्पन्न नहीं होने देंगे। चैन्नै समिट में हमारे बीच वैश्विक और द्विपक्षीय मुद्दों पर बातचीत हुई। चेन्नै कनेक्ट के जरिए दोनों देशों के बीच सहयोग का एक नया दौर शुरू होगा।

iप्रधानमंत्री मोदी ने दी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को खास भेंट...
ताज फिशरमैन होटल में पीएम मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग हैंडलूम और कलाकृतियों की एक प्रदर्शनी में शामिल हुए। इस दौरान पीएम मोदी ने चीनी राष्ट्रपति को भारत की कलाकृतियों के बारे में जानकारी देते हुएराष्ट्रपति को सिल्क के कपड़े पर बनी उनकी एक तस्वीर भेंट की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamil Nadu: PM Narendra Modi welcomes Chinese President Xi Jinping at Taj Fisherman Cove hotel in Kovalam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamil nadu, pm narendra modi, chinese president xi jinping, taj fisherman cove hotel, kovalam, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved