• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नीट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लडऩे वाली तमिल लडक़ी ने की खुदकुशी

चेन्नई। नेशनल एलिजबिलिटी कम एन्ट्रन्स टेस्ट (नीट) के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में लड़ाई लडऩे वाली 19 वर्षीया अनीता ने मेडिकल कॉलेज में दाखिला न मिलने के कारण शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिवार के हवाले से यह जानकारी दी। लडक़ी के परिवार ने कहा कि तमिलनाडु स्टेट बोर्ड से बारहवीं की परीक्षा में 1200 में से 1,176 अंक लाने वाली अनीता नीट की परीक्षा में ज्यादा नंबर लाने में कामयाब नहीं हो पाई।

कम अंकों की वजह से उसका मेडिकल में चयन नहीं हुआ जिसके कारण अनीता ने आत्महत्या कर ली। यहां से करीब 300 किलोमीटर दूर अरीयालूर जिले के एक गांव से आने वाली अनीता एक दैनिक श्रमिक की बेटी थी। यहां जारी एक बयान में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पीएमके नेता अंबुमणि रामदास ने इस त्रासदी के लिए केंद्रीय और राज्य सरकारों को दोषी ठहराया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tamil Nadu girl who fought against NEET commits suicide
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamil nadu girl, neet, commits suicide, nineteen year old, anita, national eligibility cum entrance test, supreme court, suicide, admission, medical college, tamil nadu chief minister, e palaniswami, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved