• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुपरस्‍टार रजनीकांत ने किया एक देश, एक चुनाव का समर्थन

Rajinikanth Supports One India, One Election Proposal - Chennai News in Hindi

चेन्नई। ऐसे समय में जब तमिलनाडु के प्रमुख राजनीतिक दल केंद्र सरकार की ‘एक देश, एक चुनाव’ के प्रस्ताव का विरोध कर रहे हैं, ऐसे में अभिनेता से नेता बने रजनीकांत रविवार को इसके समर्थन में उतरे। रजनीकांत ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘एक देश, एक चुनाव’ एक बेहतरीन विचार है। इससे समय और राजनीतिक दलों की धनराशि की बचत होगी।

उन्होंने यह भी कहा कि आम चुनाव लडऩे का फैसला बाद में लिया जाएगा। रजनीकांत ने इससे पहले कहा था कि उनकी पार्टी अगला विधानसभा चुनावों चुनाव लड़ेगी। प्रस्तावित चेन्नई-सेलम आठ लेन एक्सप्रेसवे के बारे में पूछे जाने पर राजनीकांत ने कहा कि ऐसी परियोजनाएं औद्योगिक निवेश लाएंगी। हालांकि, उन्होंने कहा कि सरकार को यह देखना चाहिए कि परियोजना के लिए केवल न्यूनतम भूमि अधिग्रहित की गई है और भूमि मालिकों को इस हद तक मुआवजा दिया जाता है कि वे खुश हैं।

यह पूछे जाने पर कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि तमिलनाडु में बहुत भ्रष्टाचार है, इस पर रजनीकांत ने कहा, ‘‘यह शाह का नजरिया है और मीडिया को उनसे पूछना चाहिए।’’ रजनीकांत के अनुसार, राज्य सरकार बड़ी परियोजनाएं ला सकती हैं। उन्होंने तमिलनाडु के स्कूल शिक्षा मंत्री के. ए. सेंगोटेया को बेहतर प्रदर्शन के लिए सराहा। उन्होंने कहा कि देश के अन्य राज्यों की तुलना में तमिलनाडु में शिक्षा प्रणाली बहुत बेहतर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajinikanth Supports One India, One Election Proposal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajinikanth supports, one india, one election proposal, tamil nadu, amit shah, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved