• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

राहुल गांधी ने रॉबर्ट वाड्रा के सवाल पर कहा, कानून सबके लिए बराबर है

चेन्नई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि मेरा मानना है कि हमारे सभी संस्थानों को विचारों की आजादी होनी चाहिए। हमें किसी भी सोच को आंख बंद करके स्वीकार नहीं करना चाहिए। और यही हमारी शिक्षा प्रणाली का ढांचा होना चाहिए । यह बात राहुल गांधी ने चेन्नै में महिला स्टूडेंट्स के बीच पहुंचकर कही। ।
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जींस और टीशर्ट पहने हुए थे। राहुल गांधी प्रश्न पूछनेवाली छात्राओं से राहुल सर की जगह पर सीधे राहुल से संबोधित करने की अपील करने पर कॉलेज छात्राओं ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। राहुल गांधी ने कहा कि आने वाले चुनाव विचारधारा की लड़ाई है। यह बांटने की नीति के खिलाफ जोडऩे की नीति के बीच है। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस दौरान दक्षिण भारत में महिलाओं की स्थिति की तारीफ की।


महिला आरक्षण बिल पर मौजूदा सरकार को घेरा और कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि महिलाएं पुरुषों से अधिक स्मार्ट होती हैं। रॉबर्ट वाड्रा पर पूछे सवाल के जवाब में राहुल ने बेहद सख्त अंदाज में कहा कि मिस्टर वाड्रा की जांच होनी चाहिए, मैं पहला इंसान हुूं जो यह कह रहा हूं। प्रधानमंत्री मोदी पर भी जांच होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi said on the question of Robert Vadra , Law is equal to everyone
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: general election 2019, rahul gandhi, robert vadra, congress president rahul gandhi at girls\college in chennai, congress, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved