• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तमिलनाडु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की बोरवेल में गिरे मासूम की सलामती की दुआ

चेन्नई। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले के एक गांव में चार दिन पहले खुले छोड़े हुए एक बोरवेल में दो साल का बच्चा गिर गया था। उसे बाहर निकालने के लिए प्रयास जारी है। बच्चा शुक्रवार शाम करीब 5.30 बजे बोरवेल में गिर गया था। वहां से वह पहले 30 फीट और फिर 90 फीट नीचे अटक गया।

इस बीच बच्चे की सलामती के लिए देशभर में दुआओं का दौर जारी है। सोमवार दोपहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उसकी सलामती की कामना की। पीएम ने ट्वीट किया कि मेरी दुआएं साहसी सुजीत विल्सन के साथ हैं। सुजीत को बचाने के लिए चल रहे बचाव अभियान के संबंध में मेरी मुख्यमंत्री ई. पलानिसामी से बात हुई है। वह सुरक्षित रहे इसके लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी सुजीत के लिए प्रार्थना की थी। उल्लेखनीय है कि एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, राज्य पुलिस और स्थानीय प्रशासन की कई टीमें बच्चे को बचाने की मशक्कत में जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Narendra Modi says praying for boy trapped in borewell in Tamilnadu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, praying for boy, trapped in borewell, tamilnadu, narednra modi, rahul gandhi, prince, sujith wilson, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved