• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चेन्नई: पीएम मोदी बोले-भारतीय मीडिया से ब्रिटिश हुकूमत भी घबरा गई थी..

चेन्नई। पीएम मोदी आज चेन्नई दौरे पर पहुुंचे। यहां पीएम मोदी ने थांती अखबार की 75वीं वर्षगांठ के समारोह में शामिल हुए। यहां पीएम मोदी ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि मीडिया हमारे लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। पीएम मोदी ने कहा कि अखबार सिर्फ खबर ही नहीं देते बल्कि हमारी सोच भी बदल सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय प्रेस से ब्रिटिश हुकूमत भी घबरा गई थी। पीएम मोदी ने कहा कि वर्नाकुलुर एक्ट से अंग्रेज डर गए थे। पीएम मोदी ने कहा कि अखबारों का रोल धीरे-धीरे बदल रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि आज मीडिया में कम्पीटीशन है और यह कम्पीटीशन लोकतंत्र के लिए अच्छा है। मोदी ने कहा कि आजकल मीडिया सिर्फ राजनीतिक स्टोरी पर फोकस करता है लेकिन भारत राजनीति से भी ज्यादा है। उन्होंने कहा कि खुशी होगी कि अगर मीडिया अपनी स्टोरीज और अचीवमेंट पर और अधिक ध्यान देगा। पीएम मोदी ने अखबार के कार्यक्रम के अलावा राज्य के सीएम और उपमुख्यमंत्री से भी मुलाकात की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modi says British Government was fearful of the Indian Vernacular Press
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, pm modi in chennai, pm modi chennai visit, british govtwas fearful of indian vernacular press, pm modi in thanthi newspaper celebration, 75th anniversary of thanthi newspaper, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved