• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कमल हासन के बयान पर विवेक ओबेरॉय ने कहा- छोटा मुंह बड़ी बात, भारत को न बांटें

On the statement of Kamal Haasan, Vivek Oberoi said, Small mouth, great thing, do not divide India - Chennai News in Hindi

मुंबई। अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने सोमवार को कमल हासन के उस बयान को लेकर निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा था कि 'पहला आतंकवादी एक हिंदू था।' विवेक ने कहा कि अभिनेता से नेता बने हासन को देश को नहीं बांटना चाहिए।

19 मई के लोकसभा चुनाव के लिए करूर जिले के अरवाकुरूची में रविवार को अपनी पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम' के प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रहे हासन ने रविवार को कहा, "आजाद भारत का पहला आतंकवादी 'नाथूराम गोडसे' एक हिंदू था।"

गोडसे ने 30 जनवरी, 1948 को गोली मारकर महात्मा गांधी की हत्या कर दी थी। गांधी की हत्या के संदर्भ में हासन ने कहा, "मैं यहां उस हत्या का जवाब लेने के लिए आया हूं।"

हासन की इस टिप्पणी का कई नेताओं ने विरोध किया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थक विवेक ओबेरॉय को भी यह बात अच्छी नहीं लगी। ट्विटर पोस्ट में वरिष्ठ अभिनेता को, विवेक ने लिखा, "प्रिय कमल सर, आप महान कलाकार हैं। जैसे कला का कोई धर्म नहीं होता ठीक उसी प्रकार से आतंक का भी कोई धर्म नहीं होता! आप गोडसे को आतंकवादी बोल सकते हैं, आप उसे 'हिंदू' क्यों कहेंगे? यह इसलिए है क्योंकि आप मुस्लिम बहुल इलाके में वोट देख रहे हैं?"

उन्होंने आगे कहा, "कृपा कर के, छोटा मुंह बड़ी बात, भारत को न बांटें, हम सब एक हैं, जय हिंद।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-On the statement of Kamal Haasan, Vivek Oberoi said, Small mouth, great thing, do not divide India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: statement of kamal haasan, aam chunav 2019 general election 2019 vivek oberoi loksabha election nathuram godse small mouth, great thing, divide india tamilnadu chennai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, chennai news, chennai news in hindi, real time chennai city news, real time news, chennai news khas khabar, chennai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved